logo-image

Video: Atiq Ahmed को जूतों की माला पहनाने पहुंचा शख्स, कही ये बड़ी बात

Atiq Ahmed News: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल अपहरण केस में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इस मामले में फैसले सुनाने के दौरान एक व्यक्ति जूतों की माला लेकर कोर्ट परिसर पहुंच गया. उसने दावा किया कि इस जूते की माला में शामिल हरेक जूता उमेश पाल के परिवार का है, जिसे पहनाकर वो अतीक अहमद का स्वागत करेगा.

Updated on: 28 Mar 2023, 06:42 PM

highlights

  • अतीक अहमद को जूतों की माला पहनाने पहुंचा वकील
  • उमेश पाल के परिवार के जूतों की बनाई माला
  • जूतों की माला पहनकर सुने अतीक अपने गुनाह की सजा

प्रयागराज:

Atiq Ahmed News: यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल अपहरण केस में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. इस मामले में फैसले सुनाने के दौरान एक व्यक्ति जूतों की माला लेकर कोर्ट परिसर पहुंच गया. उसने दावा किया कि इस जूते की माला में शामिल हरेक जूता उमेश पाल के परिवार का है, जिसे पहनाकर वो अतीक अहमद का स्वागत करेगा. बता दें कि अतीक अहमद को प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है.

पाल समाज और वकील समाज होगा खुश

ये मामला वरुण नाम के वकील से जुड़ा है, जो जूतों की माला लेकर एमपी-एमएलए कोर्ट पहुंचा था. उसने कहा कि उसके ऐसा करने से पाल समुदाय और पूरे वकील समुदाय को खुशी मिलेगी. इससे अधिवक्ता समाज को खुशी होगी, कि अगर अधिवक्ता को मारा है तो उसे जूतों की माला पहनकर वो अपनी सजा सुनने को आया है. वरुण से जब ये सवाल किया गया कि ये किसके जूते हैं तो उसने कहा कि ये उमेश पाल और राजू पाल के परिवार के लोगों के जूते हैं. देखें. क्या कुछ कहा वरुण ने...

ये भी पढ़ें : Umesh Pal केस में 17 साल बाद अतीक अहमद को उम्रकैद, 1 लाख का जुर्माना भी

ये था पूरा मामला

बता दें कि कुछ समय पहले ही उमेश पाल की उनके घर के पास ही हत्या कर दी गई. वो विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य गवाह थे, लेकिन उन्होंने बाद में गवाही बदल दी थी. उन्होंने बताया था कि अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने उनका अपहरण कर उनके साथ रात भर मारपीट की थी, उनके परिवार को धमकाया गया था और उनसे कहा गया था कि वो गवाही न दें, क्योंकि फिर उनकी और उनके परिवार की हत्या कर दी जाएगी. इसी मामले में अब अतीक अहमद समेत तीन को सजा सुनाई गई थी.

साल 2006 का मामला, केस 2007 में हुआ था दर्ज

उमेश पाल का अपहरण साल 2006 में हुआ था. पुलिस ने एक साल बार केस दर्ज किया था. इस मामले की सुनवाई काफी समय तक चली. बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या इसी केस के चलते हुई है, जिसमें अतीक अहमद के बेटे समेत कई लोगों के नाम हैं.