logo-image

स्वामी ओमजी का सर कलम करके लाओ तो दूंगा 50 लाख का ईनाम, विहिप नेता ने किया एलान

शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद (विहिद) के जिला सचिव ने विवादित स्वघोषित संत और बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओमजी का सर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है.

Updated on: 17 Sep 2019, 02:32 PM

शाहजहांपुर:

शाहजहांपुर में विश्व हिंदू परिषद (विहिद) के जिला सचिव ने विवादित स्वघोषित संत और बिग बॉस प्रतिभागी स्वामी ओमजी का सर कलम करने वाले को 50 लाख रुपये देने की घोषणा की है. सोमवार को ओमजी का पुतला जलाने वाले राजेश मिश्रा ने कहा कि ओमजी जैसे संत हिंदुत्व के लिए धब्बा हैं और इनका सर कलम कर देना चाहिए. ओमजी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद के प्रति अपना समर्थन जताते हुए कहा है कि उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं विष-कन्याएं हैं.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: उबर ड्राइवर ने मधुर आवाज में गाया गाना, सुनकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

इससे पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहां जिला मजिस्ट्रेट को एक ज्ञापन देते हुए ओमजी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी और कहा था कि आपत्तिजनक बयान देने के लिए उन्हें जेल भेज देना चाहिए. बजरंग दल ने यह भी मांग की थी कि ओमजी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के अंतर्गत मामला दर्ज किया जाए.

ओमजी ने रविवार को कहा था कि चिन्मयानंद के खिलाफ मामला राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न करने के लिए दर्ज कराया गया है. उन्होंने कहा था, 'चिन्मयानंद ने कहा था कि मंदिर निर्माण छह दिसंबर से शुरू होगा और यह घटना चिन्मयानंद को फंसाने के लिए रची गई है. मैं सरकार से उनके खिलाफ लगे सभी आरोपों को हटाने की मांग करता हूं.' 

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार को हाईकोर्ट से झटका, 17 OBC जातियों को SC में शामिल करने के फैसले पर लगाई रोक

एक सवाल के जवाब में, ओमजी ने कहा था कि चिन्मयानंद पर शोषण का आरोप लगाने वाली सभी महिलाएं विष कन्याएं हैं और उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता. ओमजी द्वारा महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के खिलाफ कई सामाजिक संगठन भी प्रदर्शन कर रहे हैं.