logo-image

वाराणसी: लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची पुलिस पर हमला, देखें VIDEO

लूट के मामले में दो बदमाशों को पकड़ने के लिए जौनपुर क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार की रात वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव पहुंची.

Updated on: 29 Oct 2019, 11:59 AM

वाराणसी:

लूट के मामले में दो बदमाशों को पकड़ने के लिए जौनपुर क्राइम ब्रांच (Jaunpur Crime Branch) की टीम सोमवार की रात वाराणसी (Varanasi) के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव पहुंची. छापेमारी कर रही पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. ग्रामीणों ने एक बदमाश को पुलिस कस्टडी से छुड़ाते हुए टीम के साथ मारपीट की. ग्रामीणों ने क्राइम ब्रांच की गाड़ी के पीछे बाइक से कवर कर रहे दरोगा व सिपाही को बंधक बना लिया. ग्रामीणों ने दरोगा को पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई भी की. भीड़ ने दरोगा की पिस्टल छीन ली और उसकी वर्दी फाड़ दी. कुछ ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी बनाया.

यह भी पढ़ें- अयोध्या का पुराना वैभव वापस लाने की तैयारी में योगी सरकार

ग्रामीणों ने पुलिस की जीप पर पथराव किया. जिसमें रोहनिया एसओ परसुराम त्रिपाठी समेत 5 पुलिस कर्मी घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद करीब 10 थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. PAC को भी बुलाया गया. इस मामले में पुलिस ने 20 आरोपियों को हिरासत में लेते हुए घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- बिजली बिल नहीं भरते हैं नेता और अधिकारी, अब ऊर्जा मंत्री ने कर दिया बड़ा ऐलान

SSP आनंद कुलकर्णी ने बताया कि आरोपियों को चिन्हित करके कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने दरोगा की पिस्टल गायब होने की पुष्टि की है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवा मौके पर भीड़ को उकसा रहे थे. क्राइम ब्रांच की टीम लूट के मामले में गांव के ही राजन और राहुल को पकड़ने के लिए आई थी.

यह भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र में ऐसा कोई दुष्‍यंत नहीं जिसके पिता जेल में हों, जानें किसने दिए ऐसे तल्‍ख बयान

राहुल पुलिस को धक्का देते हुए गाड़ी से भाग गया. जबकि राजन को छुड़ाने के लिए भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया. राजन ननिहाल में रहकर जौनपुर में पढ़ाई करता है. इस मामले के बाद अब पुलिस दोनों आरोपियों के क्राइम की कुंडली निकाल रही है.