logo-image

वाराणसी के मॉल में हमलावर ने की अंधाधुंध गोलीबारी, 2 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर

पीएम मोदी के संसदीय शबर वाराणसी में एक अज्ञात हमलावर ने एक मॉल में खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग की है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई

Updated on: 31 Oct 2018, 08:58 PM

वाराणसी:

पीएम मोदी के संसदीय शहर वाराणसी में एक अज्ञात हमलावर ने एक मॉल में खुलेआम अंधाधुंध फायरिंग की है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्तपताल में भर्ती कराया गया है. अज्ञात हमलावर ने यह हमला वारणासी के कैंट थाना क्षेत्र में आने वाले जेएचवी मॉल में किया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक गोली शो रूम के तीन कर्मचारियों को मारी गई है

वारदात में घायल विशाल ने बताया कि आरोपी की फायरिंग से मौके पर भगदड़ मच गई. इसके बाद आरोपी हवा में असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गया.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी और क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह जेएचवी मॉल पहुंचे. एहतियातन जेएचवी मॉल को खाली करा लिया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ सुरक्षा कारणों से अलर्ट जारी कर दिया है. पुलिस के प्रारंभिक जांच में विद्यापीठ के एक युवक की इस वारदात में संदिग्ध भूमिका सामने आई है. पुलिस को मौके से 13 खोखे बरामद हुए हैं. 

बताया जाता है कि छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल के एक शोरूम में कपड़े खरीदने के दौरान डिस्काउंट को लेकर विवाद हुआ. विवाद में हाथापाई के बाद युवक ने लोगों पर गोलियां चला दीं, जिससे माल में भगदड़ मच गई और इसका फायदा उठाकर युवक फरार हो गया.

वहीं फायरिंग के चलते चार युवक घायल हो गए. इनमें से दो युवकों सुनील और गोपी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दो अन्य घायलों सेवापुरी निवासी विशाल सिंह (26) और गायघाट निवासी चंदन शर्मा (31) को पुलिस ने मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है.