logo-image

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक से कार की टक्कर हो जाने से एक बच्चे सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई, वहीं इस खौफनाक हादसे में तीन अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए.

Updated on: 10 Mar 2024, 02:15 PM

:

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रविवार तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक से कार की टक्कर हो जाने से एक बच्चे सहित एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई, वहीं इस खौफनाक हादसे में तीन अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस के मुताबिक, कार प्रयागराज की ओर जा रही थी, तभी देर रात करीब ढाई बजे गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में करजग-केराकत मार्ग पर यह हादसा हुआ. हादसे के बाद कार में सवार परिवार के सभी नौ सदस्यों को पास के अस्पताल ले जाया गया, उनमें से छह - चार पुरुष और दो पुरुष - को मृत घोषित कर दिया गया.

मृतकों की पहचान गजधर शर्मा (60) और उनके बेटे अनीश शर्मा (35), जवाहर शर्मा (57) और उनके 17 वर्षीय बेटे, सोनम (34) और रिंकू (32) के रूप में की गई है. जौनपुर के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश कुमार के मुताबिक, घायल हुए तीन अन्य सदस्यों का बीएचयू अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर फरार...

पुलिस ने बताया कि, नौ लोगों का यह परिवार बिहार के सीतामढी जिले के रहने वाले हैं. वहीं, ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर फिलहाल फरार हैं. एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि, ''इस बीच, ट्रक को जब्त कर लिया गया है.'' फिलहाल पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है. वहीं पुलिस आगे की तफ्तीश कर रही है.

गौरतलब है कि, इसी तरह की एक घटना में, बुधवार को गाजियाबाद में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (डीएमई) पर एक कार और मिनी पिकअप वैन की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, अचानक टायर पंक्चर होने के बाद वैन एक्सप्रेस-वे पर रुक गई थी. कुछ ही देर बाद उसके पीछे आ रही एक कार वैन से टकरा गई, जिससे एक महिला कार यात्री और पिकअप वैन चालक की मौत हो गई. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, “पिकअप में पंचर हो गया और चालक ने डीएमई पर वाहन से नियंत्रण खो दिया. इसके पीछे आ रही डिजायर कार समय पर नहीं रुक सकी और कमर्शियल वाहन से टकरा गई. टक्कर से डिजायर कार में सवार महिला और पिकअप वैन के ड्राइवर की मौत हो गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप वैन को पंक्चर टायर के साथ पाया."