logo-image

मिशन 2019 पर योगी सरकार, 100 दिनों में रिपोर्ट कार्ड करेगी पेश

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ताबड़तोड़ फैसला लेकर सुर्खियों में आये योगी आदित्यनाथ अब 100 दिनों की रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे।

Updated on: 04 May 2017, 06:21 PM

highlights

  • 100 दिनों में सरकार के कामकाज का रिपोर्ट पेश करेंगे योगी आदित्यनाथ
  • संकल्प पत्र में वायदों के अनुसार काम करेगी योगी आदित्यनाथ की सरकार

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ताबड़तोड़ फैसला लेकर सुर्खियों में आये योगी आदित्यनाथ अब 100 दिनों की रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार ने 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए कामकाज का खाका तैयार किया है।

सूत्रों ने बताया, 'भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संकल्प पत्र में किये गये वायदों को पूरा किया गया या नहीं इसकी भी समीक्षा की जाएगी। इसके बाद योगी सरकार 6 महीने और फिर एक साल के काम का रिपोर्ट कार्ड जनता को देगी।'

खबर के मुताबिक, योगी सरकार आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखकर काम कर रही है। सरकार चाहती है कि संकल्प पत्र के हर वादे को चुनाव से पहले पूरा किया जाए।

हिंदू युवा वाहिनी
योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व में सरकार बनने के बाद हिंदू युवा वाहिनी के कथित गुंडागर्दी की खबरें आई है। जिसके बाद योगी आदित्यनाथ ने संगठन के कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह कानून व्यवस्था को हाथ में न लें। आपको बता दें की हिंदू युवा वाहिनी योगी आदित्यनाथ का संगठन है।

और पढ़ें: सीएम योगी का बड़ा एलान, अन्नपूर्णा भोजनालय में सिर्फ 5 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन

पिछले दिनों हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने कथित तौर पर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या कर दी थी। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मुस्लिम युवक का हिंदू लड़की से प्रेम संबंध हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को नागवार गुजरा।

वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर प्रेमी जोड़े के साथ न केवल बदसलूकी की, बल्कि जोड़े को घर से घसीटते हुए पुलिस थाने ले आई। वाहिनी के लोग इसे लव जेहाद का हिस्सा बता रहे हैं।

और पढ़ें: राम नाईक ने सीएम योगी के ख़िलाफ़ लिखा पत्र, आजम खां के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें