News Nation Logo

यूपी : 2 बेटियों के साथ रेप मामले में इंसाफ नहीं मिलता देख परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश

उत्तर प्रदेश की राजधानी में दो बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से हताश-निराश परिवार ने सोमवार (29 अक्टूबर) को विधानभवन के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचा लिया.

IANS | Updated on: 30 Oct 2018, 09:28:07 AM
यूपी : दुष्कर्मियों पर कार्रवाई नहीं, परिवार ने किया आत्मदाह की कोशिश (प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी में दो बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई न होने से हताश-निराश परिवार ने सोमवार (29 अक्टूबर) को विधानभवन के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया. लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचा लिया. इस घटना से काफी देर तक हड़कंप मच रहा. पुलिस ने परिवार को जल्दी ही कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि नगराम में रहने वाले लोगों ने उनकी नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया. आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई लेकिन नगराम पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

और पढ़ें : बांदा के थाना परिसर में लटकता मिला युवक का शव, पूछताछ के लिए लाई थी पुलिस

पीड़ित पिता ने बताया कि दो साल पहले कस्बा नगराम में दुकान पर चीनी लेने गई दो बच्चियों से मोहम्मद इशरत ने दुष्कर्म किया था. मामले पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी की गिरफ्तारी हुई. छह महीने बाद जेल से बाहर आए आरोपी ने नगर पंचायत अध्यक्ष की मदद से पीड़िता के पिता पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया. पीड़ित पिता ने बताया कि अब आरोपियों द्वारा डरा-धमकाकर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है.

और पढ़ें : बदायूं के पटाखा फैक्ट्री में धमाका, अब तक 8 लोगों की मौत, कई घायल

उसका आरोप है कि मामले में उच्चअधिकारियों से शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. इसलिए निराश पिता ने विधानभवन के सामने आत्मदाह का प्रयास किया. वह अपने साथ पत्नी व चार बच्चों को लेकर आया था. पुलिसकर्मियों ने उसके प्रयास को असफल कर दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2018, 07:06:42 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.