logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 15 जुलाई 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 15 जुलाई 2019

Updated on: 15 Jul 2019, 08:10 PM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक होगी. सूत्रों के मुताबिक, लोकभवन में होने वाली इस बैठक में विधि आयोग की मॉब लिंचिंग पर बनी रिपोर्ट रखी जा सकती है. विधि आयोग की रिपोर्ट को आधार बनाकर मॉब लिंचिंग रोकने के लिए सख्त कानून बनाने से संबंधित प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में पेश हो सकता है. विभागों के पुनर्गठन से संबंधित मसौदे के प्रस्ताव पर अंतिम रूप से मुहर लग सकती है.

calenderIcon 20:04 (IST)
shareIcon

शामली में महिला से चेन स्नैचिंग

शामली। शामली जनपद में महिला से चेन स्नैचिंग हुई है. बाइक सवार बदमाश ने महिला से की चेन खींच ली. बाजार से दवाई खरीद कर घर लौट रही थी महिला. पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश में जुटी है. भवन थाना क्षेत्र के मोहल्ला छीपियान का मामला.

calenderIcon 20:02 (IST)
shareIcon

ससुराल आए युवक की मौत

सहारनपुर। सहारनपुर की बेहट तहसील के गाँव कोठरी बहलोलपुर में ससुराल में आए युवक का शव पेड़ से लटका मिला। कल से लापता था ससुराल में आया युवक। परिजनों को हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 19:16 (IST)
shareIcon

उप राष्ट्रपति से मिले योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपराष्ट्रपति से मुलाकात की. 28-29जुलाई को उत्तरप्रदेश में होगी ब्रेकिंग सेरेमनी. सेरेमनी का उदघाटन गृहमंत्री अमित शाह करेंगे और समापन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू करेंगे. उसी के निमंत्रण के लिए कर रहे है उपराष्ट्रपति से योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की है.

calenderIcon 16:40 (IST)
shareIcon

प्रतापगढ़ में अधिवक्ता को मारी गोली, मौत

प्रतापगढ़। अधिवक्ता प्रणव मिश्रा को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर इलाके का मामला. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो नकाबपोश बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए.

calenderIcon 16:30 (IST)
shareIcon

लड़की का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

बागपत। अपह्रत बेटी की बरामदगी की गुहार लगाने पुलिस ऑफिस पहुँचे माँ- बाप. करीब एक महीने से अपह्रत बेटी का सुराग नही लगा पाई पुलिस. परिजनों ने जताई बेटी की हत्या होने की आशंका. दरोगा पर लगाया आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप. एसपी बागपत शैलेश कुमार पांडेय से लगाई गुहार. बड़ौत कोतवाली के बड़का गाँव का मामला.

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

बरेली में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सियाराम सागर का निधन

बरेली: समाजवादी नेता और पूर्व विधायक डॉक्टर सियाराम सागर का सोमवार सुबह निधन हो गया. वो 74 वर्ष के थे. पूर्व विधायक सियाराम सागर के लीवर में इंफेक्शन था. जिसका लम्बे समय से इलाज चल रहा था.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर में लेक्चरर पति को पत्नी ने कॉलेज में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

शाहजहांपुर: इंटर कॉलेज में घुसकर लेक्चरर पति को पत्नी ने कॉलेज में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस. आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

calenderIcon 08:31 (IST)
shareIcon

मथुरा में रुद्रकुण्ड में स्नान करते वक्त डूबा श्रद्धालु

मथुरा: गोवर्धन इलाके के रुद्रकुण्ड में स्नान करते वक्त एक श्रद्धालु डूब गया. स्थानीय लोगों ने गोताखोरों की मदद से श्रद्धालु को कुंड से निकाला बाहर. गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

calenderIcon 08:03 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में बदमाशों ने ग्राम प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या की

गाजियाबाद के लोनी कोतवाली कि मेहमूदपुर गांव में रविवार देर रात बदमाशों ने गांव की महिला प्रधान के बेटे पर घर में घुसकर गोलियां बरसा दीं. जिसमें उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में खड़े ट्रक को कंटेनर ने टक्कर मारी, एक की मौत

सहारनपुर: मिर्जापुर थाना इलाके में जाटोवाला के पास खड़े ट्रक में कन्टेनर ने टक्कर मारी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद: बंथला नहर के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी. दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए. घायल बदमाशों के पास से एक पिस्टल, एक तमंचा, पर्स, मोबाइल, बाइक बरामद.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में जेई की मौत

मुरादाबाद: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के हिमगिरि कॉलोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में जेई की मौत हो गई. जेई का शव उसके घर के अंदर पड़ा मिला.