logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 1 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 01 May 2020, 07:38 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश न्यूज उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

उप्र में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2211 हुई


उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 2211 है और 30 अप्रैल शाम छह बजे तक कुल 77 नये मामले सामने आये. कुल 551 लोग पूर्णतया ठीक हो चुके हैं, जबकि अमरोहा में एक व्यक्ति की मौत के साथ ही 40 लोगों की मौत हो गई है.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोरोना मरीजों की संख्या 57 हुई


उत्तराखंड में बृहस्पतिवार को दो और लोगों के कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी जिससे प्रदेश में इस महामारी से पीडितों का आंकडा बढकर 57 हो गया.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में 55 वर्ष से ज्यादा उम्र के पुलिसकर्मियों की फ्रंटलाइन में नहीं लगेगी डयूटी


उत्तराखंड पुलिस ने 55 वर्ष से अधिक उम्र के अपने कर्मियों को रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होने की संभावना के मददेनजर उनकी डयूटी ऐसे क्षेत्रों में लगाने का निर्णय लिया गया है जहां वे आमजन के संपर्क में कम से कम आएं.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के कारण फंसे लोगों को वापस लाने के लिये उत्तराखंड में नोडल अधिकारी नामित


उत्तराखंड सरकार ने लॉकडाउन के कारण विभिन्न राज्यों में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए बृहस्पतिवार को आईएएस अधिकारी शैलेश बगोली और आईपीएस अधिकारी संजय गुंज्याल को नोडल अधिकारी नियुक्त किया.

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के कारण पिथौरागढ में फंसे 1352 नेपाली अपने देश लौटे


लॉकडाउन के कारण पिथौरागढ जिले में फंसे करीब 1352 नेपाली नागरिकों को बृहस्पतिवार को झूलाघाट, चार्चा और बालाकोन में बने सीमा पुलों के जरिए अपने देश जाने की अनुमति दे दी गयी.

calenderIcon 07:44 (IST)
shareIcon

अखिलेश ने की विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना वायरस से उत्पन्न समस्याओं के समाधान पर कारगर कदम उठाने के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा का तत्काल विशेष सत्र बुलाया जाना चाहिए.

calenderIcon 07:44 (IST)
shareIcon

नोएडा के अस्पताल में कोविड-19 वार्ड के कर्मियों ने पीपीई की कमी का लगाया आरोप


कोविड-19 के मरीजों का उपचार कर रहे नोएडा के एक सरकारी अस्पताल में करीब 12 सफाईकर्मियों ने व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों की कमी का आरोप लगाया और जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.