logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 18 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 18 Mar 2020, 09:18 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में 33 आवास पर गैर जनपद तैनात कर्मचारी और अधिकारियों का कब्जा

गाजियाबाद: जिले में 33 आवास पर गैर जनपद तैनात कर्मचारियों व अधिकारियों ने कब्जा किया हुआ है. जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने सरकारी आवासों की जांच कराई तो कब्जे का पर्दाफाश हुआ. प्रशासन ने सभी को नोटिस जारी कर आवास तत्काल प्रभाव से खाली करने के लिए आदेश दिया. इसके साथ ही सभी आवासों में रह रहे अधिकारियों पर 1.18 करोड़ रुपये का किराया बकाया है उसे भी जमा करने को कहा गया.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

कानपुर यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 2 अप्रैल तक टली

कानपुर: कोरोना वायरस के चलते कानपुर यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 2 अप्रैल तक टाल दी गई है. 

calenderIcon 09:22 (IST)
shareIcon

CM योगी करेंगे सरकार के 3 साल पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 11 बजे प्रदेश सरकार के 3 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में प्रेस वार्ता करेंगे.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

शाहबेरी के घर खरीददारों को फिलहाल बड़ी राहत मिली

ग्रेटर नोएडा: शाहबेरी के घर खरीददारों को फिलहाल बड़ी राहत मिली है. शाहबेरी में फिलहाल कोई इमारत नहीं गिराई जाएगी. दिल्ली आईआईटी की टीम ने प्रारंभिक रिपोर्ट दी है. जिसमें कहा कि फिलहाल किसी इमारत को गिराये जाने की जरूरत नहीं. 

calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

त्रिवेन्द्र सिंह रावत के उत्तराखंड निवास का शिलान्यास कार्यक्रम स्थगित

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड निवास का शिलान्यास कार्यक्रम स्थगित हो गया है. हालांकि इसके पीछे का औपचारिक कारण नहीं दिया गया है, फिर भी सूत्र बता रहे हैं कि जिस तरह से दिल्ली सरकार ने 50 से ज्यादा व्यक्तियों के इकट्ठे होने पर रोक लगाई और केंद्र सरकार भी करो ना वायरस के संक्रमण को लेकर दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं, लिहाजा यह शिलान्यास कार्यक्रम टाल दिया गया है.