logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 15 Mar 2020, 09:43 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर में विवाह से पहले व्यक्ति का अपहरण करके हत्या

मुजफ्फरनगर: जिले में चार नकाबपोशों ने 21 वर्ष के एक व्यक्ति का उसके घर से अपहरण करके उसकी हत्या कर दी. इस व्यक्ति का विवाह होने वाला था.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

सड़क पर उतरे कर्मचारियों का नहीं टूटा गतिरोध

उत्तराखंड: प्रमोशन में आरक्षण के खिलाफ सड़कों पर उतरे हड़ताली जनरल ओबीसी कर्मचारी और सरकार के बीच का गतिरोध नहीं टूट रहा है. सरकार की ओर से तमाम कोशिशों के बावजूद आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है.

calenderIcon 09:52 (IST)
shareIcon

वाराणसी में एक दुकान में आग लगी, लाखों का नुकसान

वाराणसी: नदेसर इलाके में तड़के सुबह एक दुकान में आग लग गई. आग के कारण दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

सिगरेट लाने से मना करने पर दबंगों ने 11 साल के लड़के को गोली मारी

गाजियाबाद: मुरादनगर थाना क्षेत्र के जलालाबाद में सिगरेट लाने से मना करने पर दबंगों ने 11 साल के लड़के को गोली मार दी. बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

लखनऊ में 11 रुपये के ताबीज से कोरोना वायरस का इलाज करने वाला गिरफ्तार

लखनऊ: 11 रुपये के ताबीज से कोरोना वायरस का इलाज करने का दावा करने वाले अहमद नाम के व्यक्ति को वजीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया. अहमद का दावा था कि जो कोरोना वायरस के इलाज और मास्क के लिए जिनके पास पैसे नहीं हैं, वो 11 रुपये के ताबीज से खुद को सुरक्षित रख सकते हैं.

calenderIcon 09:46 (IST)
shareIcon

रामपुर में सांसद आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज

रामपुर: जोहर यूनिवर्सिटी में शत्रु संपत्ति कब्जाने के आरोप में सांसद आजम खान के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है. अजीमनगर थाने में राजस्व निरीक्षक ने मुकदमा कराया है.