logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 11 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 11 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 11 Mar 2020, 09:05 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:40 (IST)
shareIcon

बच्ची की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद शव कुएं में फेंका

चित्रकूट: जिले के मऊ थाना क्षेत्र के खंडेहा गांव में मंगलवार की शाम खेत की रखवाली कर रही नौ साल की बच्ची की कुल्हाड़ी से हत्या करने के बाद अज्ञात आरोपी ने उसका शव कुएं में फेंक दिया. पुलिस और परिजन बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

आज मथुरा के बल्देव में विश्व प्रसिद्ध हुरंगा का आयोजन किया जाएगा

मथुरा: आज बल्देव में विश्व प्रसिद्ध हुरंगा का आयोजन किया जाएगा. हुरियारों के कपड़े फाड़कर हुरियारिन फटे हुए कपड़े का कोड़ा बनाकर पिटाई करेंगी. हुरंगे का दृश्य अद्भुत और आलोकिक होता है.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

चमोली के अधिकतर हिस्सों में बर्फबारी से तापमान में गिरावट आई

चमोली: जनपद के अधिकांश क्षेत्रों में बर्फबारी से तापमान में गिरावट आई है. बद्रीनाथ धाम, हेमकुंड साहिब में लगातार बर्फबारी औली में भी बर्फबारी से पारा गिर गया है.

calenderIcon 09:09 (IST)
shareIcon

होली पर मुलायम कुनबा एकजुट, अखिलेश ने लिया शिवपाल का आशीर्वाद

सैफई: होली के मौके पर मुलायम कुनबे की दूरियां कम हुई हैं. सैफई में होली कार्यक्रम के दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के साथ चाचा शिवपाल सिंह यादव भी नजर आए.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

होली पर बाबरी पक्षकार ने पेश की सौहार्द्र की मिशाल

अयोध्या: भले मंदिर और मस्जिद की लड़ाई कई वर्षों से चली हो, पर होली के रंग में बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने रामलला के पुजारी सत्येन्द्र दास के साथ होली खेलकर आपसी सौहार्द्र की मिशाल पेश की.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में सरकार के 3 साल |पूरे होने पर बड़े जश्न की तैयारी में बीजेपी

देहरादून: उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार 18 मार्च को अपने 3 साल पूरे करने जा रही हैं. सरकार के 3 साल को लेकर बीजेपी बड़े जश्न की तैयारी कर रही है. मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र से सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री के भाषण को दिखाया जाएगा.