logo-image

पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, पिता की गोद से मृतक मासूम को छीनकर भागा इंस्पेक्टर

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 9 अगस्त 2019

Updated on: 09 Aug 2019, 07:52 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड (Uttar pradesh-uttarakhand news) की आज की ताजा खबरें पाइए सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन


कानपुर। प्रदेश में कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे तमाम मुद्दों पर आज कानपुर में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में सपाइयें ने शिक्षक पार्क में धरना प्रदर्शन किया.

calenderIcon 11:15 (IST)
shareIcon

पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने


बलिया। पुलिस का दिखा अमानवीय चेहरा. पिता की गोद से मृतक मासूम को इंस्पेक्टर छीन कर भागा. इंस्पेक्टर मोटरसाइकिल पर जा रहे युवक के पीछे बैठ कर भागे. परिवार द्वारा जाम लगाने के डर से इंस्पेक्टर ने किया ऐसा काम. इंस्पेक्टर को मृत बेटे को भाग कर ले जाते देख माँ सड़क पर लेटी. मारुति के कुचलने से हुई थी मासूम की मौत. बलिया कोतवाली थाने के बनकटा मोहल्ले की दर्दनाक घटना.

calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

पूर्वांचल मैराथन का किया गया आयोजन


गोरखपुर। गोरखपुर में आज पूर्वांचल मैराथन 2019 का आयोजन किया गया। मैराथन में भारत के अलावा केन्या, इथोपिया और नेपाल के भी धावकों ने हिस्सा लिया। सुबह 7:00 बजे शुरू हुए इस कार्यक्रम में धावकों को 21 किलोमीटर की दूरी तय करनी थी जो भारत के अनिल ने पुरुष वर्ग में सबसे पहले पूरी की। धावकों को इस रूट को तय करने में किसी तरह की दिक्कत न हो इसके लिए पूरे रूट पर भारी फोर्स की भी तैनाती की गई थी। लगभग डेढ़ घंटे के बाद इन धावकों ने इस पूरी दूरी को तय किया। विजेता धारकों को आयोजन समिति की तरफ से 2 लाख का पुरस्कार दिया गया।

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

स्टांप एवं पंजीयन विभाग के सभी तबादले निरस्त


लखनऊ। स्टांप एवं पंजीयन विभाग के सभी तबादले निरस्त कर दिए गए हैं. सीएम योगी ने सभी तबादले निरस्त करने के दिए निर्देश. मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के विभाग की कार्यशैली को लेकर सख्त हुए सीएम. 71 सब रजिस्ट्रार के तबादले होंगे निरस्त, 30 जून तक हुए निबंधन लिपिक, स्टेनो और चतुर्थ श्रेणी के सभी कर्मचारियों के तबादले भी निरस्त होंगे. आज जारी होगा 300 से ज्यादा तबादले का निरस्तीकरण आदेश.

calenderIcon 08:02 (IST)
shareIcon

22 करोड़ पौध रोपण आज


आज भारत छोड़ो आंदोलन की 77वीं वर्षगांठ के मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार 1 ही दिन में 22 करोड़ पौध रोपण करेगी. वृक्षारोपण के इस कार्यक्रम को वृक्षारोपण महाकुंभ का नाम दिया गया है. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल कासगंज में स्थित गंगा वन में पौधा रोपण करेंगी. मुख्यमंत्री लखनऊ में जैतीखेड़ा गांव में पौधरोपण करेंगे, इसके बाद प्रयागराज में मुख्यमंत्री के द्वारा गंगा यमुना तट पर परेड ग्राउंड में निशुल्क पौधा वितरण करेंगे.

calenderIcon 07:59 (IST)
shareIcon

बादल फटने से 2 की मौत


टिहरी। घनसलि के धारगांव में बादल फटने एक महिला व एक बच्चे की मौत. ग्राम सभा थार्त्ती मे बादल फटने से भारी नुकसान हुआ है. एक महिला व एक बच्चे का अभी तक कोई पता नही.