logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 सितंबर 2019

Updated on: 06 Sep 2019, 06:35 AM

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी अनुच्छेद 370 के जन्म से लेकर उसके अंत तक का इतिहास लेकर जन-गण के मन तक जन जागरण अभियान चलायेंगी. राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत जन जागरण व संपर्क अभियान के माध्यम से पार्टी देश में 370 छोटी और 35 बड़ी सभाओं का आयोजन करेगी. प्रदेश के लखनऊ व प्रयागराज की बड़ी सभाओं में राष्ट्रीय नेता अनुच्छेद 370 का सच लेकर जनता के बीच होंगे.

calenderIcon 13:13 (IST)
shareIcon

बलिया में वाहन चोर गिरोह का भांडाफोड़, 12 वाहन बरामद

उत्तरप्रदेशः बलिया जिले की पुलिस ने वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ कर उनके पास से चोरी के 12 दोपहिया वाहन बरामद किये हैं.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैली

बुलंदशहरः खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव सीरियाल में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को रजवाहे से बाहर निकाला.

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

कानपुर में युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की

कानपुरः रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के तिशती गांव में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंची.

calenderIcon 11:12 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में छेड़छाड़ के आरोपी छात्र की पिटाई

मुरादाबादः मझोला थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के आरोप में एक छात्र की पिटाई की गई है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

calenderIcon 11:11 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड रोडवेज को मिलेंगी 300 नई बसें

देहरादूनः राज्यवासियों के लिए अच्छी ख़बर है. इस महीने के अंत तक उत्तराखंड रोडवेज की 300 बसें दौड़ेंगी. 150 पर्वतीय और 150 मैदानी रूटों पर इन बसों को चलाया जाएगा.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुविधाएं देने संबंधी अध्यादेश को राज्यपाल की मंजूरी

देहरादूनः पूर्व मुख्यमंत्रियों को सुविधाएं देने संबंधी अध्यादेश को राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है. अब पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास, चालक समेत मुफ्त वाहन जैसी कई सुविधाएं मिलेंगी.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

अमरोहा में 7 साल के मासूम की अगवा कर निर्मम हत्या

अमरोहा: गजरौला थाना क्षेत्र के मोहल्ला अतरपुरा से 7 साल के मासूम की अगवा कर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या कर बच्चे के शव को हत्यारा गड्ढे में दबाने जा रहा था. हत्यारे बनारसी को लोगो ने पकड़कर पुलिस को सौंपा.

calenderIcon 07:51 (IST)
shareIcon

मथुरा में अज्ञात वाहन ने बस में टक्कर मारी, तीन लोगों की मौत

मथुराः बरसाना थाना इलाके में गोवर्धन रोड पर अज्ञात वाहन ने बस में टक्कर मारी. हादसे में तीन लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

गाजियाबादः ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों को बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

TikTok का स्टार 'शाहरुख खान' निकला मोबाइल चोर

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक शातिर लुटेरे गैंग का पर्दाफाश कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में गैंग का मुखिया भी आया है. लेकिन इस गैंग के सरगना के बारे में जब पुलिस को पता लगा तो सभी हैरान रह गए. पूरी खबर पढ़िए---TikTok का स्टार 'शाहरुख खान' निकला मोबाइल चोर, 40000 थे फॉलोवर्स

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

कैदियों से जुड़े कानून को बदलने जा रही है UP सरकार

जेलों में लगातार मिल रहे मोबाइल फोन और वायरल हो रहे वीडियोज की वजह से योगी सरकार भी परेशान हो चुकी हैं. इसको रोकने के लिए अब सरकार बड़ा कदम उठाने जा रही है. पूरी खबर पढ़िए---कैदियों से जुड़े कानून को बदलने जा रही है UP सरकार

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

मंदी के असर से टूटने लगी मुरादाबाद के पीतल उद्योग की कमर

पीतल नगरी मुरादाबाद पर मंदी की मार का काफी असर दिखने लगा है. आलम यह है कि पीतल उद्योग की रीढ़ कहे जाने वाले दस्तकारों के पास काम ही नहीं है. पूरी खबर पढ़िए---मंदी के असर से टूटने लगी मुरादाबाद के पीतल उद्योग की कमर, हुआ ऐसा हाल

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका

आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. रामपुर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने 5 मामलों में आजम खान की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. पूरी खबर पढ़िए---आजम खान को कोर्ट से बड़ा झटका, 5 मामलों में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

वाराणसी में बिजली विभाग ने स्कूल को भेजा 618.5 करोड़ का बिल

उत्तर प्रदेश की बिजली के दाम बढ़ चुके हैं, मगर इतने भी नहीं बढ़े कि किसी बिल्डिंग का एक महीने का बिल अरबों रुपये आ जाए. लेकिन ये हकीकत है. पूरी खबर पढ़िए---एक महीने में स्कूल का आया 6,18,5150,163 रुपये बिजली बिल, घबराए प्रबंधक ने उठाया ये कदम

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

जौनपुर में पूर्व प्रधान पति की चाकू से हत्या

जौनपुरः बरसठी थाना क्षेत्र के जरौटा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर पंचायत मित्र ने पूर्व प्रधान पति की चाकू से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

मथुरा में दिखी राधा रानी के जन्म उत्सव की धूम

मथुराः बरसाना के श्रीजी राधा रानी मंदिर में ब्रज की अधिष्ठात्री देवी राधा रानी का जन्मोत्सव मनाया गया. सुबह 4 बजे राधा रानी का अभिषेक किया गया. देश विदेश से भारी संख्या में श्रद्धालु बरसाना पहुंचे.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर का दौरा करेंगे. जहां वो विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद लाभार्थियों को प्रणाम पत्र वितरण करेंगे.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.