News Nation Logo

पंजाब में पुलिस की हत्या करके भाग रहे हत्यारों को जौनपुर पुलिस ने पकड़ा

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 अक्टूबर 2019

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 05 Oct 2019, 06:44:06 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 5 अक्टूबर 2019

पुलिस लोकायुक्त का छापा


भोपाल। मिसरोद स्थित सी-21 मॉल के सामने लोकायुक्त पुलिस का छापा. उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई. मंडी सचिव परमानंद व्यास के घर पर लोकायुक्त पुलिस ने मारा छापा. व्यास के भाई आनंद मोहन रहते हैं भोपाल में. भोपाल, शुजालपुर समेत 3 ठिकानों पर छापा मारा गया. मिसरोद के कोरल वुड कॉलोनी में चल रही सर्चिंग.

बलिया में बारिश से हाहाकार


बलिया। बलिया में लगातार बारिश की वजह से जगह-जगह बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. वहीं जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर बसन्तपुर गांव के समीप जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय अनिश्चित कालीन के लिए फिलहाल बन्द कर दिया गया है. बता दें कि 29 सितम्बर से बारिश का पानी यूनिवर्सिटी में भी तबाही मचा दिया है.

पंजाब पुलिस के हत्यारों को जौनपुर पुलिस ने पकड़ा


जौनपुर। पंजाब में पुलिस की हत्या करके भागे दो बदमाशो को जौनपुर जीआरपी पुलिस ने रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से दो देशी तमंचा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है। पुलिस की स्क्रिप्ट के अनुसार बदमाशों ने गिरफ्तारी के समय भी पुलिस बल पर गोलियां चलाई. लेकिन जांबाज सिपाहियों अपने प्राणो की रक्षा करते हुए दोनो को धर दबोचा।

संदिग्ध बीमारी से ग्रामीणों में दहशत


रुड़की। स्वास्थ्य विभाग की लगातार लापरवाही के चलते भगवानपुर क्षेत्र के ग्रामीण दहशत में हैं. संदिग्ध बीमारी के चलते एक महिला सहित तीन लोगों की हुई मौत. पिछले एक माह में मौतों का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 16 तक. ग्रामीणों का स्वास्थ्य विभाग पर घोर लापरवाही बरतने का आरोप. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द गांवों में व्यवस्था दुरुस्त की जा रही है.

बंदी की मौत मामले में मजिस्ट्रियल जांच


बदायूं। हवालात में बंदी की मौत के मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं. पुलिस की मौजूदगी में हुआ बंदी का अंतिम संस्कार. परिजनों ने की दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किए जाने की मांग. सहसवान तहसील के हवालात में बिगड़ी थी बंदी की हालत. इलाज को ले जाते समय रास्ते मे हुई थी मौत. बिजली बकाये के मामले में की गई थी गिरफ्तारी. जरीफनगर थाना इलाके के का रहने वाला था बृजपाल.

घर में जला मिला विवाहिता का शव


बागपत। घर में मिला विवाहिता का जला हुआ शव. संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की जलकर मौत. परिजन भूत-प्रेत के चलते बता रहे जलने की दुर्घटना. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर भेजा मोर्चरी. कोतवाली बाग़पत क्षेत्र के दूड़भा गाँव की घटना.

पुलिस चेकिंग के दौरान अपराधी ने खुद को मारी गोली


बिजनौर। एक सप्ताह में तीन हत्या कर आतंक का पर्याय बने अश्वनी उर्फ जोनी दादा ने पुलिस चेकिंग के दौरान खुद को गोली मारकर की आत्महत्या. बढ़ापुर थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग के दौरान बस में मारी गोली. भारी तादाद में पुलिस के साथ आला  अधिकारी मौके पर मौजूद. कई दिन से ज़िले भर की पुलिस के साथ आरआरएफ के जवान कर रहे थे जोनी की तलाश.

कांग्रेस ने आदिती सिंह को दिया नोटिस


लखनऊ कांग्रेस ने रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया. अदिति सिंह ने 2 अक्टूबर को कांग्रेस के विधानसभा बहिष्कार के बावजूद सदन में बढ़चढ़ कर लिया था हिस्सा और सीएम योगी आदित्यनाथ के कामों की तारीफ की थी. कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने अदिति सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. अदिति सिंह को इस नोटिस का जवाब दो दिनों के भीतर देना होगा.

पूर्व सभासद ने 18 साल की लड़की के साथ किया कई बार रेप


उत्तर प्रदेश के देवबंद में 18 साल की लड़की की चाकू की नोक पर रखकर कई बार रेप किया गया. लड़की को भाई की हत्या करने की धमकी देकर पूर्व सभासद आरिफ ने रेप किया. यह आरोप पीड़िता ने लगाया है.  पीड़िता के मुताबिक वो घरों में काम करती है. पढ़ें पूरी खबर

नवरात्र के सातवें दिन आज महाकाली की पूजा


गोरखपुर। आज नवरात्र की सप्तमी तिथि है और आज मां दुर्गा के सातवें स्वरूप महाकाली की पूजा हो रही है। गोरखपुर के गोलघर काली मंदिर में आज सुबह से ही श्रद्धालुओं का ताता लगा हुआ है और लोग यहां पर आकर पूजा अर्चना कर रहे हैं। मान्यता है कि इस मंदिर में जो भी अपनी मनोकामना मांगता है मां उसे जरूर पूरा करती हैं। सुबह 5:00 बजे से लेकर देर रात तक इस मंदिर में हजारों श्रद्धालु पूजा अर्चना करते हैं और अपनी मुरादों को पूरा करते हैं।

आज सांसद का पहुंचेगा पार्थिव शरीर


संतकबीरनगर। कल सुबह 5 बजे भगता गाँव पहुंचेगा स्व. सांसद भालचंद यादव का पार्थिव शरीर. सुबह 11 बजे दी जाएगी उन्हें श्रद्धांजलि. सुबह 11 बजे के बाद बिड़हल घाट पर होगा अंतिम संस्कार. उक्त जानकारी स्व. सांसद के प्रतिनिधि नित्यानंद यादव ने दी.

First Published : 05 Oct 2019, 06:44:06 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.