logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 5 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 5 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 05 Dec 2019, 06:53 AM

लखनऊ:

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म के आरोप लगाने वाली कानून की छात्रा को जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के दो महीने बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. चिन्मयानंद को 20 सितंबर को शाहजहांपुर स्थित लॉ कॉलेज की छात्रा द्वारा दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद चिन्मयानंद ने भी एक जवाबी शिकायत दर्ज की, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कानून की छात्रा और तीन लड़के उनसे 5 करोड़ रुपये वसूलने की कोशिश कर रहे हैं. 

calenderIcon 13:03 (IST)
shareIcon

सीएम योगी ने उन्नाव की घटना का लिया संज्ञान


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव जिले के थाना बिहार में रेप पीड़िता को जलाने की घटना का संज्ञान लेते हुए पीड़िता को सरकारी खर्च पर इलाज के लिए हर संभव मदद करने के निर्देश दिया है. आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कराते हुए माननीय न्यायालय से प्रभावी दंड दिलाने के लिए हर संभव कार्यवाही की मांग भी सरकार की ओर से की जाएगी.

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

नदी में बहकर आया शव


आगरा। नदी के बहाव में आए शव से फैली सनसनी. नदी में डूबे मिले शव से गांव में मचा हड़कंप. शव को देख कर ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना. मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी में से शव को निकाला. सदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. मृतक युवक की नहीं हो पाई कोई शिनाख्त. थाना प्रभारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त के लिए पहल की शुरुआत की. थाना इरादत नगर क्षेत्र के खारी नदी के तेज बहाव में तैर कर आया था शव.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़


ग़ाज़ियाबाद : ग़ाज़ियाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र में सूर्य नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई. इसमें 25000 के इनामी बदमाश अली मोहम्मद के पैर में लगी गोली. 1 साथी भागने में हुआ कामयाब.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज वृंदावन के दौरे पर

मथुराः उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आज वृंदावन का दौरा करेंगे. यहां वो बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना के बाद कई और कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

स्वच्छ कैंपस रैकिंग में एकेटीयू को देश में पहला स्थान

लखनऊः स्वच्छ कैंपस रैकिंग 2019 ऑफ हायर एजुकेशन इंस्टीट्यूशन में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) ने देश में पहला स्थान हासिल किया है. 

calenderIcon 06:57 (IST)
shareIcon

कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी 6 दिसंबर को लखनऊ आएंगी

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 6 दिसंबर को दो दिन की लखनऊ यात्रा पर आ रही हैं. वह यहां विभिन्न सांगठनिक बैठकों में हिस्सा लेंगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यह जानकारी दी.

calenderIcon 06:55 (IST)
shareIcon

नोएडा में एक बिल्डर गिरफ्तार

नोएडाः जिला प्रशासन ने 3-सी बिल्डर के एक निदेशक को गिरफ्तार किया है. 3 -सी बिल्डर के ऊपर नोएडा प्राधिकरण द्वारा 102 करोड रुपए की वसूली की आरसी जारी की गई. 

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.