logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 सितंबर 2019

Updated on: 04 Sep 2019, 06:35 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में बिजली महंगी हो गई है. सरकार ने शहरी क्षेत्रों में बिजली की दर 15 फीसदी तक बढ़ाई है. जबकि औद्योगिक क्षेत्र में 10 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है. वहीं ग्रामीण इलाकों में फिक्स्ड चार्ज 400 रुपये से बढ़ाकर 500 रुपये किया गया है.

calenderIcon 15:20 (IST)
shareIcon

शाहजहांपुर की छात्रा द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्यमानंद पहली बार मीडिया के सामने आए हैं. उन्होंने अपने अपने खिलाफ लगे आरोपों को बड़ी साजिश बताया है. पूरी खबर पढ़िए---पहली बार मीडिया के सामने आए स्वामी चिन्यमानंद, छात्रा के आरोपों पर दिया ये बड़ा बयान

calenderIcon 15:19 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत मिली है. पूर्व मंत्री पर आरोप लगाने वाली शाहजाहांपुर की छात्रा के मामले को सुप्रीम कोर्ट ने अब बंद कर दिया है. पूरी खबर पढ़िए---स्वामी चिन्मयानंद केस को सुप्रीम कोर्ट ने किया बंद, छात्रा की ये मांग भी ठुकराई

calenderIcon 12:52 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज ‘प्रेरणा ऐप‘ लांच करेंगे

लखनऊ: सीएम योगी आज ‘प्रेरणा ऐप‘ लांच करेंगे. बेसिक शिक्षा विभाग की कार्यशैली को पारदर्शी बनाने के लिए यह  मोबाइल ऐप लांच होगा. ऐप के जरिए स्कूल में टीचर-स्टूडेंट की सेल्फ अटेंडेंस होगी. ये ऐप मिड डे मील की निगरानी के लिए भी बेहद कारगर साबित होगा.

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने बिजली महंगी करने का विरोध किया

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बिजली महंगी करने का विरोध किया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि खजाने को खाली करके बीजेपी सरकार अब वसूली जनता पर महंगाई का चाबुक चला कर रही है.

calenderIcon 11:35 (IST)
shareIcon

शामली जिले में खेत में व्यक्ति का शव मिला

उत्तर प्रदेश में शामली जिले के कांधला इलाके में खेत में 32 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला है.

calenderIcon 10:42 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में महिला की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद: लोनी कोतवाली क्षेत्र की बंथला राम विहार कॉलोनी में देर रात महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृत महिला का नाम अनीता भाटी बताया जा रहा है.

calenderIcon 07:46 (IST)
shareIcon

बागपत में जिम संचालक सहित 2 लोगों को गोलियों से भूना

बागपत: दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर जिम संचालक सहित 2 लोगों को गोलियों से भून दिया गया. जिम से लौटते दोनों को गोली मारी गई. 3 बाइक सवार 6 हमलावरों ने वारदात को अंज़ाम दिया.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में पुलिसकर्मियों को बेकाबू ट्रॉले ने टक्कर मारी, एक सिपाही समेत कई लोग घायल

बुलंदशहर: कार एक्सीडेंट के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को बेकाबू ट्रॉले ने टक्कर मार दी. एक हादसे में एक सिपाही समेत कई आम लोग घायल हो गए हैं.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

आजम खान के बचाव में उतरे मुलायम सिंह यादव

रामपुर के सांसद आजम खान के समर्थन में पहले सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से रामपुर कूच का आह्वान किया था. अब उनके पिता और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आजम खान का आगे बढ़कर बचाव किया है. पूरी खबर पढ़िए--- आजम खान के बचाव में अब मुलायम सिंह यादव उतरे, बोले- कार्रवाई गलत

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

योगी सरकार ने बढ़ाई बिजली दरें तो बरसीं मायावती

मायावती ने सरकार को घेरते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश बीजेपी सरकार द्वारा बिजली की दरों को बढ़ाने को मंजूरी देना पूरी तरह से जनविरोधी फैसला है. पूरी खबर पढ़िए---योगी सरकार ने बढ़ाई बिजली दरें तो बरसीं मायावती, बोलीं जन विरोधी है यह फैसला

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 17 साल के बच्चे की मौत

मुरादाबादः कुन्दरकी थाना क्षेत्र के भिकनपुर कुलवाडा में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 17 साल के बच्चे की मौत हो गई. 

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

मुरादाबाद में बच्चा चोरी के शक में दो लोगों की पिटाई

मुरादाबाद: बच्चे को उठाने के संदेह पर ठाकुरद्वारा शहर में स्थानीय लोगों द्वारा 2 लोगों की पिटाई की गई. पुलिस अधीक्षक विशाल यादव कहते हैं, '4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.' 



calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

अमेठी में बच्चा चोरी के शक में 9 मजदूरों की पिटाई

अमेठी: बच्चा उठाने के संदेह पर लोदीपुर गांव में 9 मजदूरों की स्थानीय लोगों द्वारा पिटाई की गई. अमेठी के एसपी ख्याति गर्ग का कहना है, 'उन्हें अस्पताल लाया गया. 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया, बाकी लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.' 



calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में खुलेआम दबंगई

सहारनपुर: रामपुर मनिहारान थाना इलाके में दबंग लोगों ने मामूली विवाद के चलते कई दुकानदारों और राहगीरों को लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा. इस दौरान 5 लोग घायल हो गए.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा दौरे पर

मथुरा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा दौरे पर हैं. वो मथुरा में प्रस्तावित कार्यक्रमों के संबंध में स्थलीय निरीक्षण एवं अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय भी पहुचेंगे.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

नोएडा में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार

नोएडा: याकूबपुर गांव के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने 20 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. 

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में ऑटो और कार के बीच टक्कर, 4 लोग घायल

गाजियाबाद: मसूरी थाना इलाके में ऑटो और कार के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.