logo-image

जौनपुर में आबकारी विभाग की लापरवाही, बेची जा रही है एक्सपायरी बियर

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 04 Dec 2019, 06:46 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

होटल में मिला युवक का शव


जौनपुर : नगर के एक होटल के कमरे से युवक का रस्सी से लटकता शव मिलने से हड़कम्प मच गया है. होटल वैभव के कमरा नं. 42 में मिला शव. युवक की जेब से सिद्धार्थ श्रीवास्तव थाना चौबे , वाराणसी का आई कार्ड मिला है. युवक का रस्सी के सहारे से लटकता मिला शव. सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह व स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर. लाइनबाजार थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 12:13 (IST)
shareIcon

जौनपुर में आबकारी विभाग की लापरवाही


जौनपुर : जिले के आबकारी विभाग की बड़ी लापरवाही से आम जन जीवन की जान खतरे में,एक्सपायर डेट की बियर दुकानों में धड़ल्ले से बिक रही हैं. आबकारी विभाग की सह यह गोरख धंधा चल रहा है. आबकारी विभाग के कमल कपूर के गोदाम से 26 नवम्बर को खेतासराय व 25 नवम्बर को शाहगंज के मोहहिद्दीनपुर नामक दुकान पर बियर भेजी गई. जिसकी एक्सपायरी 14 नवम्बर को ही समाप्त हो गयी थी.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 12 आईपीएस अफसरों के तबादले

उत्तर प्रदेशः सरकार ने मंगलवार को 4 कप्तान सहित 12 आईपीएस अफसरों के तबादले कर दिए. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि कानपुर नगर की पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) रवीना त्यागी को कानपुर में सीबीसीआईडी का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है, जबकि अपर्णा गुप्ता कानपुर (दक्षिण) की नयी पुलिस अधीक्षक होंगी.

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

मिड-डे मिल में मिला मृत चूहा, 9 बच्चों की हालत बिगड़ी

मुजफ्फरनगरः जनता इंटर कॉलेज मुस्तफाबाद पचेंडा में बच्चों को परोसे गए मिड डे मील में मरा हुआ चूहा मिला. यह खाना खाने के कारण 9 छात्रों की हालत बिगड़ गई. बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

डिफेंस कॉरिडोर में निवेश पर कंपनी को छूट की मंजूरी

लखनऊः यूपी कैबिनेट ने मंगलवार को बैठक में 'डिफेंस इंडस्ट्रियल एयरो स्पेस एंड एम्प्लॉयमेंट पॉलिसी' में संशोधन के प्रस्ताव को मंजूरी सहित 34 प्रस्तावों पर मुहर लगाई. 

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के राजभवन को बम से उड़ाने की धमकी

उत्तर प्रदेशः लखनऊ स्थित राजभवन को नक्सली संगठन की ओर से एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें 10 दिन के अंदर राज्यपाल को राजभवन छोड़कर न जाने पर राजभवन को डायनामाइट से उड़ा देने की धमकी दी गई है.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे हिमाचल के सीएम

गोरखपुरः गोरक्षपीठ की संस्था महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के वार्षिक समारोह के उद्घाटन सत्र में आज हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य अतिथि होंगे. जबकि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद का कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.