logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 सितंबर 2019

Updated on: 03 Sep 2019, 09:30 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 सितंबर 2019

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

न्यायिक सेवा के अधिकारी नहीं लिख सकेंगे पदनाम


प्रयागराज। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया बड़ा आदेश. न्यायिक सेवा के अधिकारी अपने वाहनों पर नहीं लिख सकेंगे पदनाम. हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल मयंक जैन ने जारी की अधिसूचना. सरकारी और निजी दोनों तरह के वाहनों पर नहीं लिखा जा सकेगा पदनाम. सभी जिला जजों,ओएसडी और अधिकारियों को भेजी गई सूचना. चीफ जस्टिस गोविंद माथुर के निर्देश पर जारी की गई अधिसूचना.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

 यूपी: BJP ने संजय सेठ और सुरेंद्र नागर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, समाजवादी पार्टी से दिया था इस्तीफा 


उत्तर प्रदेश की राज्यसभा की खाली हुई दो सीटों के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी (BJP) ने सुरेंद्र सिंह नागर (Surendra singh nagar) और संजय सेठ (Sanjay seth) को अपना उम्मीदवार बनाया है.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

 एक्शन में योगी: UP में 20 IAS और 4 PCS अफसरों का ट्रांसफर


उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार तबादलों पर तबादले किए जा रही है. देर रात भी 20 IAS और 4 PCS अफसरों का तबादला किया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने संजय प्रसाद और आलोक कुमार तृतीय को अपना सचिव बनाया है. इसके साथ ही मुकेश मेश्राम को लखनऊ का नया कमिश्नर बनाया गया है.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

बसपा नेताओं के जूते का दाम पूछकर ट्रोल हो गए बलिया के डीएम साहब, अब मांगी माफी


बलिया के डीएम भवानी सिंह ने नेताओं पर की गई टिप्पणी पर माफी मांग ली है. उन्होंने एक पत्र लिख कर कहा है कि वह नेताओं पर किए गए कमेंट के लिए दिल की गहराइयों से माफी मांगते हैं. वह एक प्राथमिक विद्यालय में जांच करने पहुंचे थे जहां उन्होंने बसपा नेताओं पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद लगातार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे.