logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 29 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 29 सितंबर 2019

Updated on: 29 Sep 2019, 06:48 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश भदौरिया के अनुसार किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी शनिवार को आसपास जंगल में मिट्टी लेने गई थी. इस दौरान वहां पहले से मौजूद चार युवकों ने उसे खेत में खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. किशोरी ने किसी तरह घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजनों को दी.

calenderIcon 14:29 (IST)
shareIcon

केदारनाथ यात्रा पर आई बुजुर्ग महिला की जीएमवीएन में मौत

रुद्रप्रयागः केदारनाथ यात्रा पर आई बुजुर्ग महिला की जीएमवीएन में मौत हो गयी. शनिवार को सुवर्णा राजेश्वर उम्र 80 वर्ष निवासी देवंगई कर्नाटक अपने परिजनों के साथ रात्रि विश्राम के लिए जीएमवीएन में रुके थे. देर रात बुजुर्ग महिला सुवर्णा राजेश्वर की तबियत खराब होने पर स्वास्थ्य केंद्र ऊखीमठ लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

जल भराव के विवाद में खूनी संघर्ष, 10 लोग घायल

बांदाः जिले के गिरवां क्षेत्र में बारिश का पानी घर में भरने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल हो गये. शनिवार को गिरवां थाना क्षेत्र के मनीपुर गांव में सुरेश नामक व्यक्ति के घर का बारिश का पानी बह कर दयाराम के दरवाजे के पास भर गया था, इसी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था.

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

मेरठ में किशोरी से सामूहिक बलात्कार, एक आरोपी गिरफ्तार

मेरठः जिले के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक किशोरी से चार युवकों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 13:44 (IST)
shareIcon

आगरा में दो कारों में जोरदार टक्कर, सात लोग घायल

आगराः डौकी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में करीब सात लोग घायल हो गए, जिनमें से दो महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर है.

calenderIcon 12:55 (IST)
shareIcon

योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर आ रहे हैं. महाराजगंज के फरेंदा में लेहड़ा देवी मंदिर में दर्शन और पर्यटन विकास की 6 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद गोरखपुर के प्रसिद्ध तरकुलहा देवी मंदिर पहुंचेंगे.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

कानपुर में करंट लगने से युवक की मौत

कानपुरः रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के परसाद पूर्वा गांव में बिजली के मीटर में तार सही कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

चंदौली में कच्ची दीवार गिरने से बच्चे की मौत

चंदौलीः धीना थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव में  हैंडपम्प पर हाथ पैर धो रहे 12 वर्षीय बालक पर कच्ची दीवार गिर गई. इस दौरान मलबे में दबने से बच्चे की मौत हो गई.

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

काशी विश्वनाथ मंदिर में सीएम योगी निशुल्क अस्पताल का उद्घाटन किया

वाराणसीः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद मंदिर परिसर में निशुल्क चिकित्सालय का उद्घाटन किया. अगरबत्ती और धूप के कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया है.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

रायबरेली में तालाब में एक महिला का शव मिला

रायबरेलीः भदोखर थाना क्षेत्र के बेलाखारा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में एक महिला का शव मिला है. हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

फतेहपुर में कच्चा मकान गिरने से महिला की मौत

फतेहपुरः किशनपुर थाना इलाके के महेशपुर मठेठा गांव में कच्चा मकान गिरने से एक महिला की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

मेरठ में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़

मेरठः क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर कई अवैध हथियार बरामद किए है.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

मथुरा में दबंगों ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की

मथुराः राया थाना क्षेत्र में ओवरटेक को लेकर दबंगों ने श्रद्धालुओं के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान कई लोग घायल हो गए. पुलिस पर कार्रवाई न कर जबरन फैसला कराने का आरोप लगा है.

calenderIcon 06:56 (IST)
shareIcon

लखनऊ में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

लखनऊः राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र स्थित मोहिबुल्लापुर रेलवे स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी.

calenderIcon 06:54 (IST)
shareIcon

सीतापुर में पुलिसवालों ने की होटल मालिक से मारपीट

सीतापुरः कमलापुर थाना क्षेत्र में चाय न बनाने पर दरोगा और सिपाही ने मिलकर होटल मालिक की बेरहमी से पिटाई कर दी. मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी ने दरोगा और सिपाही पर केस दर्ज कराया है.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे

वाराणसीः सीएम योगी आज काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे. उसके बाद राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी के घर उनके माता जी के निधन के बाद शोक संवेदना प्रकट करने जाएंगे.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.