logo-image
लोकसभा चुनाव

आगरा : बिना शर्त लेखपालों ने हड़ताल खत्म की

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 29 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 29 Dec 2019, 06:33 AM

लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यालय ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को लिखित शिकायत दी है, जिसमें शनिवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा प्रोटोकॉल तोड़े जाने का जिक्र किया गया है. प्रियंका गांधी के कार्यालयीय सहयोगी संदीप सिंह ने सीआरपीएफ के महानिरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के नाम पत्र लिखा है. प्रियंका की सुरक्षा की जिम्मेदारी सीआरपीएफ के पास है.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

CAA नागरिकता देने के लिए है न कि छीनने के लिए


शाहजहांपुर। कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. कहा 'नागरिकता संशोधन कानून लोगों को नागरिकता देने के लिए है किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं'. प्रियंका गांधी के हाई वोल्टेज ड्रामे पर बोले कैबिनेट मिनिस्टर. कहा जो कानून तोड़ेगा उसे खिलाफ कार्रवाई होगी. सपा-कांग्रेस लोगों को भड़का रही है. अफगानिस्तान सीमा पर घुसने पर गोली मार दी जाती है, हम तो नागरिकता दे रहे हैं.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

बंदी की बीमारी से मौत


आगरा। जिला जेल में बंदी की बीमारी से मौत. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद था बंदी. फिरोजाबाद निवासी 70 वर्षीय सत्तार चार जुलाई 2018 से जेल में था निरुद्ध. जेल में ब्रेन हेमरेज के बाद बंदी का चल रहा था इलाज. एसएन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान बंदी ने तोड़ा दम.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

लेखपालों की हड़ताल खत्म


आगरा। लेखपालों की हड़ताल खत्म, बिना शर्त लेखपालों ने हड़ताल की खत्म. सोमवार से विधिवत तरीके से काम करेंगे लेखपाल. 6 तहसीलों में लंबित हैं बीस हजार से ज्यादा आवेदन. जिले में 18 दिनों से चल रही थी लेखपालों की हड़ताल शनिवार को खत्म हो गई. वेतन विसंगति, प्रमोशन, भत्ते में बढ़ोतरी को लेकर 10 दिसंबर से हड़ताल पर थे लेखपाल.

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में रोडवेज बस और कार की भिड़ंत


सहारनपुर। नानौता में रोडवेज बस और कार की जोरदार भिड़ंत. कार सामने की ओर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त, कार में सवार लोग मामूली रूप से चोटिल. बस चालक मौके पर बस छोड़कर फरार. पुलिस ने बस को कब्जे में लिया. ब्लॉक के निकट हुआ हादसा.

calenderIcon 11:31 (IST)
shareIcon

बर्फबारी को लेकर अलर्ट


देहरादून। मौसम विभाग का पूर्वानुमान. 31 दिसंबर से 4 जनवरी तक मौसम में होगा बदलाव. इस दौरान प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी साथ ही प्रदेश भर में होगी हल्की बारिश. एक व दो दिसंबर को बर्फबारी व बारिश की ज्यादा संभवनाएं. प्रदेश के 2500 मीटर ऊँचाई वाले इलाकों में होगी एक से दो फीट बर्फबारी. 2000 मीटर ऊँचाई वाले इलाकों में आधे फ़ीट तक होगी बर्फबारी. 3000 मीटर ऊँचाई वाले इलाकों में 2 से 4 फ़ीट तक होगी बर्फबारी. मौसम विभाग के मुताबिक मसूरी, धनोल्टी,चकराता,टिहरी और नैनीताल,अल्मोड़ा,चंपावत,औली,मुनस्यारी में होगी अच्छी बर्फबारी.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

लखनऊ में अज्ञात बदमाशों ने युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

लखनऊः पीजीआई थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने देर रात एक युवक को गोली मार दी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

कांग्रेस दूसरों की चिंता छोड़ आत्मचिंतन करे- मायावती

लखनऊः प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर बसपा की अध्यक्ष मायावती ने जवाब दिया है. उन्होंने सलाह दी कि कांग्रेस को दूसरों की चिंता करने के बजाए आत्मचिंतन करना चाहिए.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.