logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 28 अगस्त 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 28 अगस्त 2019

Updated on: 28 Aug 2019, 06:18 AM

नई दिल्ली:

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लैब तकनीशियन भर्ती परिणाम 15 जून 2019 पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने विपक्षियों को नोटिस भी जारी किया है और राज्य सरकार से याचिका पर जवाब मांगा है. कोर्ट ने राज्य सरकार को घोषित परिणाम के तहत नियुक्ति न करने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने आयोग से कहा है कि सार्वजनिक सूचना जारी करें, ताकि नियुक्त अभ्यर्थी कोर्ट में अपना पक्ष रखना चाहे तो रख सकें. अभी तक हुई नियुक्तियों को कोर्ट ने याचिका के निर्णय पर निर्भर करार दिया है.

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

नोएडा में दो लुटेरे गिरफ्तार

नोएडाः शहर में पुलिस ने मंगलवार की रात को गश्त के दौरान दो लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब सात हजार रुपये नगद, लूटा हुआ मोबाइल फोन तथा घटना में इस्तेमाल होने वाली एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

फतेहपुर में एंबुलेंस के ड्राइवर को ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में पीटा

फतेहपुर: गांव दवा बांटने पहुंची एंबुलेंस के ड्राइवर को ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में पकड़कर पीट दिया. इस दौरान उग्र भीड़ ने पुलिस और पत्रकारों भी पथराव किया. हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए.

calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

राज्यपाल ने मथुरा में वेटरनरी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह का शुभारंभ किया

मथुरा: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वेटरनरी विश्वविद्यालय के नौवें दीक्षांत समारोह का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया. इस समारोह में 94 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी जाएंगी. 

calenderIcon 13:38 (IST)
shareIcon

सोनभद्र में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत मामले में थानाध्यक्ष सस्पेंड

सोनभद्र: पुलिस हिरासत में युवक की मौत के मामले में एसपी ने पन्नूगंज थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है. परिजनों की तहरीर पर पन्नूगंज थानाध्यक्ष और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज किया गया है. पन्नूगंज थाने में कस्टडी के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत हो गई थी.

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई होगी

गाजियाबाद: बच्चा चोर गैंग की अफवाहें फैलाने वाले लोगों पर अब सख्त कार्रवाई होगी. सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले लोगो को चिन्हित किया जाएगा. एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने इसके निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 13:29 (IST)
shareIcon

वाराणसी में लिफ्ट में फंसकर एक लड़के की मौत

वाराणसी: अर्दली बाजार के महावीर अपार्टमेंट में लिफ्ट में फंसकर एक लड़के की मौत हो गई. मृतक लड़का अपार्टमेंट निवासी के एक डॉक्टर के घर पर काम करता था.

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए मायावती ने की अपील

मॉब लिंचिंग की घटनाओं को रोकने के लिए बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने राज्य सरकार से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की अपील की है. 



calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

लखनऊ रेलवे स्टेशन पर केले की बिक्री पर लगा प्रतिबंध

लखनऊ में रेलवे अधिकारी केले से अधिक प्राथमिकता सफाई को देते नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनका ऐसा मानना है कि केले के छिलकों से गंदगी फैलती है. इसी के चलते रेलवे प्रशासन ने यहां चारबाग रेलवे स्टेशन पर फल की बिक्री पर रोक लगा दी है. 

calenderIcon 11:24 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

मुजफ्फरनगर: जिले के कवाल गांव और मलकपुरा गांव में अतिरिक्त पुलिस की तैनाती के साथ सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जहां छह साल पहले सांप्रदायिक हिंसा हुई थी.

calenderIcon 11:16 (IST)
shareIcon

छात्रा के अपहरण मामले में पूर्व गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर उन्हीं के कॉलेज की छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है.

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

कानपुर में पैसेंजर ट्रेन के 4 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

कानपुर में बड़ा रेल हादसा टल गया है. बुधवार सुबह कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर पटरी चेंज करते वक्त कानपुर से लखनऊ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के 4 कोच पटरी से उतर गए. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुई है.

calenderIcon 08:07 (IST)
shareIcon

सीएम योगी के सुरक्षा घेरे को और मजबूत करने की कवायद हुई तेज

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुरक्षा घेरे को और मजबूत करने की कवायद तेज हो गई है. एसपीजी की तर्ज पर मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा और मजबूत करने की कवायद शुरू हो चुकी है. 'स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप' के गठन को लेकर मंथन किया जा रहा है.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

मायावती की अध्यक्षता में बहुजन समाज पार्टी की आज बैठक होगी

लखनऊ: विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर मायावती की अध्यक्षता में बहुजन समाज पार्टी की आज बैठक होगी. इस दौरान मंडल प्रभारी और चीफ जोनल इंचार्ज मौजूद रहेंगे. कई राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी भी बैठक में शामिल होंगे.

calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

बांदा में 8 मोटरसाइकिलों सहित 6 वाहन चोर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: बांदा जिले की गिरवां थाना पुलिस ने मंगलवार को वाहन जांच के दौरान चोरी की आठ मोटरसाइकिलों के साथ छह वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

बलिया में ग्रामीणों ने युवक को बच्चा चोर समझकर पकड़ा

बलिया: मनियर थाना क्षेत्र के रिगवन गांव में लोगों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया. जिसके बाद युवक को पुलिस के हवाले किया गया. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

कानपुर में महिला समेत तीन बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

कानपुर: मानव तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक महिला समेत तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है. रेलवे पुलिस का कहना है कि ये लोग महिला की तस्करी कर रहे थे. फिलहाल जांच जारी है. 



calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में ईएमयू ट्रेन से अवैध शराब बरामद

गाजियाबाद: पुलिस ने मंगलवार को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर अवैध शराब बरामद की. दिल्ली एनसीआर में चलने वाली ईएमयू ट्रेन में शराब को दिल्ली से गाजियाबाद लाया गया था. शराब बिहार भेजी जानी थी. पुलिस की जांच चल रही है. 



calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में बच्चा चोर समझकर भीड़ ने महिला को पीटा

गाजियाबाद: लोनी इलाके में भीड़ द्वारा महिला को बच्चा चोरी करने के संदेह में पीटा गया. पुलिस का कहना है, 'वह खरीदारी के लिए अपने पोते के साथ वहां गई थी, जब लोगों ने उस पर हमला किया था. सोशल में उसका वीडियो प्रसारित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 



calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.