logo-image

राष्ट्रपति के आगमन के कारण आगरा में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 27 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 27 Nov 2019, 06:32 AM

लखनऊ:

उत्तराखंड विधि आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) राजेश टंडन ने देश में समान नागरिक संहिता की हिमायत की. राज्य विधि आयोग की बैठक के बाद टंडन ने बताया कि बैठक में अनुच्छेद 44 के बारे में विस्तार से चर्चा हुई और सभी लोगों के विचार समान नागरिक संहिता के पक्ष में थे. उन्होंने कहा कि हम 'एक देश एक संविधान' में विश्वास रखते हैं. यह हर्ष का विषय है कि पीएम मोदी इस उद्देश्य की ओर संकल्प के साथ बढ रहे हैं.

calenderIcon 15:53 (IST)
shareIcon

राष्ट्रपति के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता


आगरा। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के वृंदावन आगमन के मद्देनजर आगरा पुलिस भी अलर्ट. एसएसपी बबलू कुमार ने राष्ट्रपति दौरे पर बनाया सुरक्षा का मास्टर प्लान. आगरा पुलिस भी रहेगी बिल्कुल अलर्ट. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कल मथुरा में आगमन है.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

जिला आबकारी अधिकारी निलंबित


लखनऊ। ज़िला आबकारी अधिकारी लखनऊ पर बड़ी कार्यवाही. ज़िला आबकारी अधिकारी जनार्दन यादव को निलंबित किया गया. कई शिकायतों की जांच में दोषी पाए गए थे.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

वायु प्रदूषण पर बैठक शुरु


लखनऊ। यूपी में बढ़ते हुए प्रदूषण को देखते हुए विधान सभा में बैठक शुरू. विधान सभा के विनिमयन समिति की बैठक. एमएलसी दीपक सिंह की अध्यक्षता में चल रही है बैठक. प्रमुख सचिव पर्यावरण बैठक में मौजूद. वायु प्रदूषण रोकने के लिए कमेटी ने अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट.

calenderIcon 10:23 (IST)
shareIcon

विनिमय समिति की बैठक आज


लखनऊ। 12 बजे विधान सभा के विनियम समिति की बैठक. विधान सभा के कमरा नंबर 80 में बैठक होगी. उत्तर प्रदेश में प्रदूषण के मामले पर समिति की बैठक. पर्यावरण विभाग के प्रमुख सचिव को बैठक में बुलाया गया. प्रदूषण वाले कई जिलों के डीएम भी बैठक में होंगे.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

बहराइच में देर रात किराना की दुकान में लगी आग

बहराइचः शहर के घंटाघर इलाके में देर रात किराना की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड कैबिनेट की अहम बैठक आज

देहारादूनः उत्तराखंड कैबिनेट की आज अहम बैठक होगी. इस दौरान कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी मिल सकती है.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

परिवहन विभाग द्वारा आयोजित दिव्यांग स्टॉल का उद्घाटन आज

लखनऊः उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा आयोजित दिव्यांग स्टॉल का आज उद्घाटन होगा. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और परिवहन मंत्री अशोक कटारिया मौजूद रहेंगे. 

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

त्रिवेंद्र सिंह रावत आज अनिल बलूनी जानने मुंबई पहुंचेंगे

देहरादूनः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का स्वास्थ्य जानने के लिए मुंबई पहुंचेंगे. इसके बाद वो महाराष्ट्र राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.