logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 25 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 25 Oct 2019, 06:38 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के नतीजों को लेकर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. मायावती ने बीजेपी पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'यूपी विधानसभा आमचुनाव से पहले बीएसपी के लोगों का मनोबल गिराने के षडयंत्र के तहत बीजेपी द्वारा इस उपचुनाव में सपा की कुछ सीटें जिताने व बीएसपी को एक भी सीट नहीं जीतने देने को पार्टी के लोग अच्छी तरह से समझ रहे हैं. वे इनके इस षडयंत्र को फेल करने के लिए पूरे जी-जान से जरूर जुटेंगे.'

calenderIcon 13:26 (IST)
shareIcon

चंदौली में 1.5 लाख की विदेशी शराब बरामद

चंदौलीः आरपीएफ कॉलोनी तिराहा इलाके में तस्करी कर बिहार जा रही 1.5 लाख की विदेशी शराब बरामद की गई है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

calenderIcon 13:25 (IST)
shareIcon

अगवा किशोरी मुक्त कराई गई, आरोपी गिरफ्तार

नोएडाः शहर की पुलिस एक किशोरी को अगवा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त करा लिया. थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने शुक्रवार को बताया कि हरौला गांव से एक किशोरी को शुभम नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था.

calenderIcon 13:20 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में छोटा सिलेंडर फटने से कई झुग्गियों में भीषण आग लगी

गाजियाबादः इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-4 में बनी छोटा सिलेंडर फटने से कई झुग्गियों में भीषण आग लग गई. इस हादसे में एक बच्चा झुलस गया है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

calenderIcon 10:17 (IST)
shareIcon

वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्री के पास से करीब 9.66 लाख का सोना बरामद

वाराणसीः एयरपोर्ट पर शारजाह से वाराणसी पहुंचे विमान यात्री के पास से करीब 9.66 लाख का सोना बरामद हुआ. उसने 473.200 ग्राम सोने का पेस्ट बनाकर जींस एवं बनियान में छिपा रखा था.

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में कंटेनर और कार की टक्कर में एक की मौत

सहारनपुरः दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे पर कंटेनर और कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार ड्राइवर की मौत हो गई है.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

बागपत में मिठाई की दुकान पर छापा

बागपतः मशूहर बालूशाही निर्माता भगत जी स्वीट्स हाउस पर दो फूड इंस्पेक्टर समेत एसडीएम ने छापा मारा. इस दौरान मिठाइयों में कीड़े-मकौड़े तैरते मिले. दिवाली के लिए मिठाईयां गंदगी में बनाई जा रही थीं. जिसके बाद दुकान में रखी 2 कुंतल से ज्यादा मिठाई को नष्ट किया गया.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

रायबरेली में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत

रायबरेलीः ऊंचाहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

यूपी के स्कूलों में आज से दीपोत्सव मनाया जाएगा

लखनऊः उत्तर प्रदेश के प्राथमिक और माध्यमिक विद्यालयों में आज से दीपोत्सव मनाया जाएगा. हालांकि दिए जलने पर बंदिश नहीं, स्वेच्छा से स्कूलों में दिए जलाने को कहा गया है. दिए जलाने वाले स्कूलों को ईमेल से फोटो भी भेजने होंगे.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज 'मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना' का शुभारंभ करेंगे

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 'मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना' का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद शाम 6:30 बजे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2020 के संबंध में बैठक करेंगे.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.