logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 20 सितंबर 2019

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 20 सितंबर 2019

Updated on: 20 Sep 2019, 06:39 AM

लखनऊ:

सपा सांसद आजम खान को रामपुर पब्लिक स्कूल के ध्वस्तीकरण मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने स्कूल की याचिका को खारिज कर दिया है. हालांकि याचिकाकर्ता को आरडीए के आदेश के खिलाफ अपील दाखिल करने को कहा है. प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिवक्ता अजीत कुमार सिंह ने कोर्ट को जानकारी दी कि अवैध रूप से बिना नक्शा पास कराए स्कूल का निर्माण कराया गया. जिसे ध्वस्त करने के लिए आरडीए ने नोटिस दिया था. कोर्ट ने कहा कि इसे अपील में चुनौती दी जा सकती है, याचिका पोषणीय नहीं है.

calenderIcon 14:16 (IST)
shareIcon

पति ने डंडे से पीटा, पत्नी गंभीर रूप से घायल

नोएडाः नगला चरणदास गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने शुक्रवार को सुबह अपनी पत्नी को डंडे से पीटा जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

यौन शोषण के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद गिरफ्तार

शाहजहांपुरः यौन शोषण के आरोप में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित एसआईटी और पुलिस ने स्‍वामी चिन्‍मयानंद को गिरफ्तार किया गया है. चिन्‍मयानंद पर कानून की पढ़ाई कर रही छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. 



calenderIcon 10:32 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर में ईंटों से कुचलकर युवक की हत्या

बुलंदशहरः ककोड़ थाना इलाके में युवक की बेरहमी से ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी गई. बहन के लिए दुकान से मिठाई खरीदने गया था युवक. 

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

शराब दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बलियाः बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के स्वयंवर छपरा गांव में शराब दुकान के सेल्समैन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

calenderIcon 08:07 (IST)
shareIcon

दो दिवसीय धार्मिक यात्रा पर मथुरा आएंगे दलाई लामा

मथुराः तिब्बत के आध्यात्मिक धर्मगुरु दलाई लामा दो दिवसीय धार्मिक यात्रा पर मथुरा आएंगे. वो 22 सितंबर को यहां पहुंचेंगे. गोकुल के रमण रेती आश्रम में धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

देहरादून में डेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू का प्रकोप

देहरादूनः राजधानी में डेंगू के बाद स्वाइन फ्लू भी पनपने लगा है. कौलागढ़ के रहने वाले रहने वाले 52 साल के एक व्यक्ति को स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

नोएडा में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

नोएडाः थाना 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास पुलिस एंव स्टार-1 की संयुक्त टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ में दो बदमाश के पैर गोली लगने से हुए घायल. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो फरार, पुलिस तलाश में जुटी.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

बिजली चोरी मामले में आजम खान की पत्नी की याचिका पर आज सुनवाई

रामपुरः बिजली चोरी के मामले में नामजद सपा सांसद आजम खां की पत्नी राज्यसभा सदस्य डा.तजीन फात्मा की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. अपर जिला जज कोर्ट (ECS) में सुनवाई होनी है.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी

देहरादूनः पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. गढ़वाल क्षेत्र के सभी 6 जिलों के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की सूची जारी हुई है. 

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण करेंगे सीएम योगी

लखनऊ: सीएम योगी आज प्रयागराज, गाजीपुर और वाराणसी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण करने के बाद बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें राहत सामग्री का वितरण भी करेंगे.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

बाढ़ के चलते प्रयागराज के कोचिंग संस्थान 26 सितंबर तक बंद

प्रयागराजः बाढ़ के चलते शहर के कोचिंग संस्थान 26 सितंबर तक बंद रहेंगे. प्रतियोगी छात्रों की परेशानी को देखते हुए डीएम ने आदेश दिया है. 

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.