logo-image

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों ने प्रियंका से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 20 जुलाई 2019

Updated on: 20 Jul 2019, 12:44 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में शारदा को छोड़ लगभग सभी नदियों का जलस्तर घटने लगा है. शरदा के जलस्तर बढ़ने के कारण सीतपुर समेत उसके आस-पास के क्षेत्रों में हालात खराब हैं। घाघरा, राप्ती, सरयू अपने हाल पर स्थिर है या जलस्तर कुछ घट रही है इससे प्रभावित होने वाले जिले गोरखपुर, बलरामपुर, श्रवास्ती है। अभी यहां पर कुछ हालात ठीक है. शारदा नदी जलस्तर बढ़ने के कारण यहां पर कटान का डर लोगों को सताने लगा है. इससे किसानों की परेशानी बढ़ रही है. कुछ लोगों की धान की फसल पूरी तरह डूब गई है. इससे नुकसान हो गया है। कुछ लोगों के घरों में पानी भर रहा है.

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

सोनभद्र के पीड़ित परिवारों ने प्रियंका से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए गोलीकांड में मारे गए दस लोगों के परिवार के सदस्यों से मिलने की जिद पर अड़ीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से पीड़ित परिवार के सदस्यों ने चुनार किला के गेस्ट हाउस में आकर मुलाकात की.

calenderIcon 13:07 (IST)
shareIcon

कानपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

कानपुर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी को सोनभद्र में गिरफ्तार करने के मामले में आज कांग्रेसियों ने जमकर प्रदर्शन किया. भारी पुलिसबल की मौजूदगी में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस से इनकी खूब झड़प हुई.

calenderIcon 12:10 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में प्रकाश मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सूदखोर ने पैसे न लौटाने पर करवाई थी हत्या

प्रयागराज: रेलवे कर्मचारी प्रकाश की हत्या को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सूदखोर ने पैसे न लौटाने पर सुपारी किलर के प्रकाश की हत्या करवाई थी. सुपारी किलर ऋषभ कनौजिया मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा है. सूदखोर सनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

कावड़ यात्रा को लेकर उत्तराखंड और यूपी सीमा के पुलिसकर्मियों की बीच हुई बैठक

सहारनपुर: कावड़ यात्रा को लेकर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सीमावर्ती थानाध्यक्ष गागलहेड़ी आदेश कुमार त्यागी एवं भगवानपुर कोतवाली प्रभारी संजय टपरियाल ने अपनी टीम के साथ कावड़ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर गागलहेड़ी में मीटिंग का आयोजन किया. बैठक में दोनों प्रदेश के सीमावर्ती थानों का समस्त स्टाफ ने अपने नम्बरों को आपस मे आदान-प्रदान किया.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

लखनऊ में कांग्रेसी नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात की

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा को मिर्जापुर में सोनभद्र पीड़ितों से मिलने से रोकने के मामले में कांग्रेसी नेता राज्यपाल से मिले. पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में कांग्रेसी विधायक सहित कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन दिया.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

बागपत में पूर्व फौजी की ईंटों से कुचलकर हत्या

बागपत: खेकड़ा थाना इलाके के मोहल्ला औरंगाबाद में पूर्व फौजी की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी गई. पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

calenderIcon 11:09 (IST)
shareIcon

आगरा में यमुना नदी में युवक का शव मिलने से सनसनी फैली

आगरा: एत्माउद्दौला थाना इलाके में चीनी के रोजा के पास यमुना नदी में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

उन्नाव में प्रयागराज-चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल

उन्नाव: प्रयागराज चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन फेल हो गया है. जिसकी वजह से लखनऊ-कानपुर रेल रूट बाधित हो गया है. इंजन फेल होने की सूचना कंट्रोल को दी गई है.

calenderIcon 10:04 (IST)
shareIcon

कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज राज्यपाल राम नाईक से करेगा मुलाकात

लखनऊ: वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में विधायक सहित कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल आज राजभवन में प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात करेगा.

calenderIcon 10:03 (IST)
shareIcon

नोएडा में पेड़ से लटकी मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी

नोएडा: सेक्टर 24 थाना इलाके में पेड़ से लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

calenderIcon 10:01 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार

प्रयागराज: धूमनगंज इलाके में पुलिस और अपराधियों में के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक बदमाश  जख्मी, पुलिस ने हिरासत में लिया. एक बदमाश मौके से फरार.