logo-image

प्रियंका गांधी मिर्जापुर किले में करेंगी रात्रि प्रवास

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 19 जुलाई 2019

Updated on: 19 Jul 2019, 09:21 AM

नई दिल्ली:

सोनभद्र खूनी संघर्ष मामले में कमिश्नर मिर्जापुर और एडीजी वाराणसी ने शासन को रिपोर्ट सौंप दी है.  पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की जिम्मेदारी तय करते हुए देर रात यह रिपोर्ट सौंपी गई है. आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस रिपोर्ट पर प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार और डीजीपी ओपी सिंह के साथ चर्चा करेंगे. रिपोर्ट पर चर्चा के लिए राजस्व परिषद के चेयरमैन प्रवीर कुमार को भी बुलाए जाने की सूचना दी गई है.

calenderIcon 17:38 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी मिर्जापुर किले में करेंगी रात्रि प्रवास

मिर्जापुर के किले में प्रियंका गांधी को हिरासत में रखा गया है. अब प्रियंका गांधी रात्रि प्रवास यहीं मिर्जापुर के किले में करेंगी. मिर्जापुर के कांग्रेस के पूर्व विधायक ललितेश त्रिपाठी का कहना है जिला प्रशासन प्रियंका गांधी को कहीं जाने नहीं दे रहा है, इसलिए हम लोग यहीं रहेंगे.

calenderIcon 16:50 (IST)
shareIcon

पिलखुआ में टैंक की सफाई करने उतरे 3 मजदूरों की मौत

पिलखुआ: जींस बनाने की फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया. टैंक की सफाई करने उतरे 3 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य मजदूर बेहोश हो गए.

calenderIcon 16:49 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर लखनऊ में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश: प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के विरोध में कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ता लखनऊ के जीपीओ पार्क में धरने पर बैठे हैं. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार नहीं चाहती थी कि सोनभद्र का सच बाहर आये, इसलिए प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया गया है.

calenderIcon 15:24 (IST)
shareIcon

प्रियंका के बाद सपा नेताओं को भी सोनभद्र जाने से रोका गया

सोनभद्र जाते समय प्रियंका गांधी को चुनार में रोकने के बाद अब सपा के प्रतिनिधिमंडल को भी जिला प्रशासन द्वारा रोका गया. सोनभद्र के कनाहरी प्राइमरी स्कूल में प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों को पुलिस द्वारा रोका गया. मौके पर भारी पुलिसबल तैनात.

calenderIcon 15:23 (IST)
shareIcon

उन्नाव में कमिश्नर की तीन सदस्यीय टीम ने पानी की कराई सैंपलिंग

उन्नाव: कमिश्नर की तीन सदस्यीय टीम ने इंडस्ट्रियल एरिया में अल सुपर फ्रोजन (स्लॉटर हाउस) के आसपास भरे गए पानी के नमूने लिए. राजकीय पॉलिटेक्निक का पानी भी लैब भेजा जाएगा. पॉलिटेक्निक के छात्रों ने कमिश्नर को बताया दूषित पानी का सच.

calenderIcon 15:22 (IST)
shareIcon

मथुरा में 7 मोबाइल चोर गिरफ्तार

मथुरा: वृंदावन कोतवाली इलाके के मिर्जापुर धर्मशाला के पास पुलिस ने मोबाइल चोर गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 17 मोबाइल बरामद किए गए हैं.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में चलती होंडा सिटी गाड़ी में अचानक लगी आग

गाजियाबाद में चलती होंडा सिटी गाड़ी में अचानक आग लग गई. घटना में गाड़ी सवार की जान बाल-बाल बच गई. युवक टॉयलेट करने के लिए गाड़ी से नीचे उतरा था. अगर गाड़ी से नीचे नहीं उतरता तो शायद उसकी जान भी जा सकती थी.

calenderIcon 13:15 (IST)
shareIcon

सोनभद्र मामले में 5 अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबित करने के आदेश

सोनभद्र मामले में कमिश्नर मिर्जापुर और एडीजी वाराणसी जोन द्वारा देर रात शासन को सौंपी गई रिपोर्ट के आधार सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा पुलिस-प्रशासन के कुल 5 अधिकारी-कर्मचारियों को निलंबित करने का आदेश दिया गया है और सीएम योगी ने सदन को भी इस कार्रवाई से अवगत कराया है.

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

सोनभद्र नरसंहार: आज पीड़ितों से मिलने पहुंचेंगी प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज सोनभद्र में हिंसा के पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचेंगी. इससे पहले प्रियंका गांधी ने इस हत्याकांड को लेकर यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

calenderIcon 10:56 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में रेलवे कर्मचारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की

प्रयागराज: सूबेदारगंज रेलवे कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. धूमनगंज थाने के कालिंदीपुरम चौराहे के पास रेलवे कॉलोनी की घटना.

calenderIcon 09:46 (IST)
shareIcon

हिंडन एयरबेस में घुसा संदिग्ध युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाज़ियाबाद: हिंडन एयरबेस में घुसे संदिग्ध युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया. संदिग्ध का नाम मुकेश गौतम बताया जा रहा है.

calenderIcon 09:44 (IST)
shareIcon

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन

लखनऊ: यूपी विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है. 11 बजे से विधानसभा और विधान परिषद की कार्यवाही शुरू होगी. आज विधानसभा के पटल पर 4 अध्यादेश रखे जाएंगे.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

यूपी बीजेपी का अध्यक्ष बनने के बाद आज लखनऊ पहुंचेंगे स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह दिल्ली से चलकर आज शाम 4 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद पहली बार लखनऊ आ रहे स्वतंत्र देव सिंह के स्वागत को लेकर पार्टी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ तैयारियों में जुटे है.

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

कानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया

कानपुर: जिले में पुलिस और गैंगस्टर के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान गोली लगने से गैंगस्टर घायल हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गैंगस्टर पर कई मामले दर्ज हैं.