logo-image

लापता वकील को नहीं खोज पाई पुलिस, अधिवक्ताओं ने शुरू किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 17 Feb 2020, 06:19 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 17 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

लापता वकील को नहीं खोज पाई पुलिस


फ़िरोज़ाबाद। तहसील के अधिवक्ता अब सड़कों पर उतर आए हैं. 3 फरवरी से लापता अधिवक्ता अकरम अंसारी का सुराग पुलिस द्वारा न लगा पाने से अधिवक्ता नाराज हैं. 14 दिन बाद भी इस मामले में आगरा पुलिस के हाथ खाली हैं. 50 लाख की फिरौती की मांग अपरहण कर्ताओं द्वारा की गयी थी. आगरा के सिकंदरा थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की कार्यशैली को लेकर तहसील के सभी अधिवक्ता सड़क पर उतरे हैं.

calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

ज्वैलर्स को गोली मारने के मामले में पुलिस के हाथ खाली


नोएडा। ज्वैलर्स को गोली मारने और लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. ज्वेलर्स शोरूम पर गोली मारकर हुई लूट. सूरजपुर में व्यापारी के घर हुई थी डकैती. लूट घटनाओं पर पुलिस को नहीं मिली सफलता.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

कल आगरा में रहेंगे सीएम योगी


आगरा। कल ताजनगरी आगरा में रहेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगरा आगमन को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. आगामी 24 फरवरी को आगरा आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप. कल शाम 4:25 बजे आगरा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. 4:25 से 5:15 तक अमेरिकी राष्ट्रपति के प्रस्तावित भ्रमण की तैयारियों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री. 5:30 से 6:30 बजे तक सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे मुख्यमंत्री. बैठक के बाद एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

calenderIcon 12:11 (IST)
shareIcon

आगरा में सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी कैंसल


आगरा। आगरा में वीवीआईपी भ्रमण को देखते हुए सभी पुलिस कर्मचारी और अधिकरियो के अवकाश निरस्त कर दिए गए हैं. अवकाश पर गए सभी अधिकारी और कर्मचारियों को वापस बुलाया गया. 24 फरवरी को है अमेरिकी राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रम्प का दौरा.आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने दिए आदेश.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

विधानसभा में विपक्षी दलों का हंगामा


लखनऊ। विधानसभा शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने अखिलेश यादव की जान को खतरा बताया. विधानसभा
अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि प्रश्न काल होने दें. चौधरी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अखिलेश की हत्या कराना चाहती है. विधानसभा में सदन शुरू होते ही हंगामा शुरू.

calenderIcon 11:00 (IST)
shareIcon

एसएसपी कार्यालय के गेट पर लिखा आजादी


गाज़ियाबाद । एसएसपी कार्यालय के बाहर गेट पर अज्ञात लोगों ने लिखा आजादी. इसके अलावा भी गाजियाबाद में अलग-अलग जगहों पर काले रंग से लिखा गया आजादी. ये माना जा रहा कि सीएएए के विरोध में शामिल लोगों ने ये लिखा है. विभाग जांच में जुटा है.

calenderIcon 10:09 (IST)
shareIcon

CDS से मुलाकात करेंगे त्रिवेंद्र सिंह रावत


नई दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज दोपहर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक करेंगे. प्रदेश कैबिनेट विस्तार और प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम पर करेंगे चर्चा. राष्ट्रीय पुलिस मार्ग जाने से पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत के साथ भी सीएम की मुलाकात होगी. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ विपिन रावत से मिलने उनके दिल्ली आवास पहुंचे.

calenderIcon 10:03 (IST)
shareIcon

सफाई कर्मी की एक्सीडेंट में मौत, लोगों ने किया सड़क जाम


नोएडा। गाड़ी सफाई कर्मी की मौत के बाद हंगामा. सैकड़ों घरों में काम करने वाली महिलाओं ने लगाया जाम. सैकड़ो लोग  विरोध में उतरे सड़को पर. मृतक लोटस ब्लू वर्ड में गाड़ियां साफ करता था. सोसायटी के बाहर एक्सीडेंट में हुई युवक की मौत. सैकड़ो लोग सीसीटीवी और ब्रेकर लगाने की लोग कर रहे मांग. भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 चौराहे का मामला.

calenderIcon 10:01 (IST)
shareIcon

सांड से टकराई बाइक, बाइक सवार युवक की मौत


जौनपुर। सांड से बाइक टकराई. बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत. लाइन बाजार के जगतगंज बाजार की घटना.

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

238 परीक्षा केंद्रों पर कल से शुरू होगी परीक्षा


जौनपुर। जिले में 238 परीक्षा केंद्रों पर कल से शुरू होगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं. 33 संवेदनशील 14 अति संवेदनशील परीक्षा केंद्र भी हैं. 6 जोनल मजिस्ट्रेट किए गए तैनात. हाई स्कूल में कुल परीक्षार्थियों की संख्या 98,886 वही इंटर में 83,463 छात्र-छात्राएं देंगे परीक्षा.

calenderIcon 09:56 (IST)
shareIcon

माइनर ओवर फ्लो होने से फसल डूबी


जौनपुर। माइनर ओवरफ्लो होने से 50 किसानों की फसल डूबी. दर्जनों एकड़ गेहूं की फसलें हुई जल मग्न. मड़ियाहूं तहसील के काजीपुर माइनर का मामला.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

एक कुंभ कार्यक्रम में आज शामिल होंगे सीएम योगी


लखनऊ। लखनऊ में चल रहा है एकल परिवर्तन कुंभ. इस कार्यक्रम में सीएम योगी आज शामिल होंगे. अम्बेडकर विश्विद्यालय में आज होगा एकल कुम्भ का आयोजन.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

22 से रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर


देहरादून। रोडवेज कर्मचारी 22 फरवरी से करेंगे कार्य बहिष्कार. पिछले तीन महीने से वेतन ना मिलने से है नाराज़. हरिद्वार रोड स्थित रोडवेज वर्कशॉप मे कर्मचारियों का चल रहा प्रदर्शन. प्रदर्शन के बावजूद मांगें ना माने जाने पर कार्यबहिष्कार का किया ऐलान.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

नहर में डूबे बालक का शव मिला


बुलंदशहर : 12 तारीख को नहर में डूबे ललित उर्फ भोलू (7) का मिला शव. 5 दिन बाद मिला बच्चे का शव. परिवार सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्टरी पर काम करता था. परिवार का यह बच्चा खेलते खेलते अचानक नहर में गिर गया था. काफी तलाशने के बावजूद भी बच्चे का नहीं मिल पा रहा था शव आज घटनास्थल से 2 किलोमीटर दूर नहर में मिली बॉडी.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

सदन में आज भी हो सकता है हंगामा


लखनऊ : यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का तीसरा दिन आज. 11 बजे शुरू होगी विधान परिषद और विधानसभा की कार्यवाही. राज्यपाल के अभिभाषण पर आज सदन में होगी चर्चा. सदन में आज तीसरे दिन भी हंगामे के आसार. राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सपा, बसपा और कांग्रेस के सदस्य हंगामा कर सकते हैं. बजट सत्र के पहले दो दिन में हुआ है हंगामा.

calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

बलिया पुलिस ने वाहन चोरों को पकड़ा


बलिया। बलिया पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के नरहीं थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर 2 शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चोरों के पास से एक चोरी हुई ट्रक, टोएटा कार, तमंचा औऱ जिंदा कारतूस किया बरामद. चोरी हुई ट्रक को बिहार ले जा रहे थे बेचने. पकड़े गए सभी चोर बिहार के रहने वाले. नरही थाने की पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार.

calenderIcon 08:22 (IST)
shareIcon

तेज रफ्तार लोडर ने मारी कार में टक्कर


कन्नौज। तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर को मारी टक्कर 1 की मौके पर मौत हो गई. वहीं 6 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. परिजनों में मचा कोहराम. पुलिस मौके पर पहुंची है. लखनऊ से कमालगंज बेटी की शादी करने जा रहे थे लोडर सवार. लोडर का टायर पंचर हो जाने के कारण टायर चेंज कर रहे थे. इस हादसे में लड़की के पिता की हुई मौके पर मौत. सदर कोतवाली के NH91 मकरंद नगर का मामला.

calenderIcon 07:33 (IST)
shareIcon

कार और टेंपो में जोरदार भिड़ंत


बलिया। कार और टेम्पो में जोरदार टक्कर. कार और टेम्पू में सवार सात लोग हुए घायल. सभी घायलों को जिला अस्पताल में ग्रामीणों ने कराया भर्ती. सभी घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज़. दो लोगों की स्थिति बताई जा रही गंभीर. गड़वार थाना क्षेत्र के रामपुर राईस मिल के समीप का मामला.

calenderIcon 06:42 (IST)
shareIcon

जिस फ्लाईओवर का उद्घाटन हुआ, उसका एक्सीडेंट भी हुआ


वाराणसी। वाराणसी में आज ही उद्घाटन हुए लहतारा फ्लाईओवर पुल पर एक्सीडेंट हुआ है. एक फोर व्हीलर ने एक आटो को मारी टक्कर. सेल्फी लेने की होड़ में लोग नही दे रहे वाहन चलाने पर ध्यान.

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद नगर निगम बोर्ड की बैठक आज


गाजियाबाद : नगर निगम बोर्ड की बैठक आज. बैठक में कुल 22 प्रस्तावों पर होगी चर्चा. बोर्ड बैठक का विरोध कर रहे कई पार्षद हंगामा कर सकते हैं. इसके चलते नगरायुक्त के निर्देश पर सदन के भीतर और बाहर पुलिस मुस्तैद रहेगी. बैठक सुबह 11 बजे से शुरू होगी. बोर्ड के समक्ष 1072 करोड़ की आय और 952 करोड़ के व्यय का पुनरीक्षित बजट भी पेश किया जाएगा.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

देसी शराब से शादी की खुशियां मातम में तब्दील, 2 लोगों की मौत


संभल। शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील. 2 लोगों की मौत से गांव में पसरा मातम. शराब पीने के बाद 2 लोगों की हालत बिगड़ी. अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों ने तोड़ा दम. देशी शराब से मौत की जानकारी. थाना धनारी क्षेत्र के नगला चतुर्थभानपुर में आई थी बारात. मरने वालों में दोनों घराती.