News Nation Logo
Breaking
Banner

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 13 Jan 2020, 06:33:54 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

ठंड से किसान की मौत


सिद्धार्थनगर। खेत की रखवाली ने ले ली किसान की जान. अवारा पशुओं से खेत की कर रहा था रखवाली. ठंड लगने से हुई किसान की मौत. पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए कर रही है तैयारी. तिर्लोकपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव की है घटना.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस पलटी, दो की मौत


आगरा। घने कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर सोमवार की सुबह एक वॉल्वोबस पलट गई. हादसा थाना फतेहाबाद में हुआ. इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई. जबकि 18 अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हेड कांस्टेबल की मौत से शोक


सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली मे तैनात हेड कान्सटेबल की हुई आकस्मिक मौत. हेड कान्सटेबल सुरेन्द्र नाथ राय की आकस्मिक मौत हो गई. मृतक हेड कान्सटेबल गोरखपुर बांसगांव क्षेत्र के रहने वाले थे. कोतवाली परिसर मे शोक सभा का आयोजन हुआ. 2 मिनट का मौन रखकर थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने मृतक आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की.

तेज कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत


जौनपुर।  मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रायबरेली जौनपुर मार्ग पर  की गोविंदासपुर के पास तेज कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई. इसमें चालक की घटनास्थल पर मौत हो गयी और कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

भीषण ठंड से स्कूल बंद


महराजगंज। भीषण ठंड और शीतलहर के चलते जिलाधिकारी के निर्देश पर कक्षा 1 से लेकर 8 तक के सभी स्कूलों में कल 13 जनवरी को अवकाश का आदेश. ठंड में विद्यालय खोलने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही.

चलती कार में लगी आग


बुलंदशहर । बुलंदशहर में हाईवे पर चलती इस्टर कार में लगी आग. चलती कार से कूद व्यापारी ने बचायी जान. अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने बुझायी आग. व्यापारी अलीगढ़ से रुड़की जा रहा था. देहरादून- बदायूं हाईवे पर गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में लगी आग.

युवक का शव पेड़ पर लटका मिला


ग्रेटर नोएडा : युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. नहर के पास युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. दो दिनों से युवक घर से लापता था. युवक उंचामिरपुर गांव का निवासी था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस जांच में जुटी. थाना जारचा क्षेत्र के प्यावली गांव की घटना.

First Published : 13 Jan 2020, 06:33:54 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.