logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 13 Jan 2020, 06:33 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 13 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

ठंड से किसान की मौत


सिद्धार्थनगर। खेत की रखवाली ने ले ली किसान की जान. अवारा पशुओं से खेत की कर रहा था रखवाली. ठंड लगने से हुई किसान की मौत. पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए कर रही है तैयारी. तिर्लोकपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव की है घटना.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस पलटी, दो की मौत


आगरा। घने कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर सोमवार की सुबह एक वॉल्वोबस पलट गई. हादसा थाना फतेहाबाद में हुआ. इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई. जबकि 18 अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

हेड कांस्टेबल की मौत से शोक


सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली मे तैनात हेड कान्सटेबल की हुई आकस्मिक मौत. हेड कान्सटेबल सुरेन्द्र नाथ राय की आकस्मिक मौत हो गई. मृतक हेड कान्सटेबल गोरखपुर बांसगांव क्षेत्र के रहने वाले थे. कोतवाली परिसर मे शोक सभा का आयोजन हुआ. 2 मिनट का मौन रखकर थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियों ने मृतक आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना की.

calenderIcon 07:52 (IST)
shareIcon

तेज कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत


जौनपुर।  मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के रायबरेली जौनपुर मार्ग पर  की गोविंदासपुर के पास तेज कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई. इसमें चालक की घटनास्थल पर मौत हो गयी और कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

भीषण ठंड से स्कूल बंद


महराजगंज। भीषण ठंड और शीतलहर के चलते जिलाधिकारी के निर्देश पर कक्षा 1 से लेकर 8 तक के सभी स्कूलों में कल 13 जनवरी को अवकाश का आदेश. ठंड में विद्यालय खोलने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

चलती कार में लगी आग


बुलंदशहर । बुलंदशहर में हाईवे पर चलती इस्टर कार में लगी आग. चलती कार से कूद व्यापारी ने बचायी जान. अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने बुझायी आग. व्यापारी अलीगढ़ से रुड़की जा रहा था. देहरादून- बदायूं हाईवे पर गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में लगी आग.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

युवक का शव पेड़ पर लटका मिला


ग्रेटर नोएडा : युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. नहर के पास युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. दो दिनों से युवक घर से लापता था. युवक उंचामिरपुर गांव का निवासी था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस जांच में जुटी. थाना जारचा क्षेत्र के प्यावली गांव की घटना.