News Nation Logo
Banner

घाघरा नदी में पलटी नाव, 4 लोग हुए लापता

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 12 अक्टूबर 2019

By : Yogendra Mishra | Updated on: 12 Oct 2019, 06:30:32 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: News State)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 12 अक्टूबर 2019

सीएम के साथ अखाड़ा परिषद ने की बैठक


हरिद्वार। कुंभ मेले को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की 13 अखाड़ा के संतो के साथ बैठक शुरू हुई. बैठक में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महामंत्री हरी गिरी सहित सभी 13 अखाड़ों के प्रतिनिधि मौजूद रहे. कुंभ कार्यों में हो रही देरी को लेकर हो रही है. बैठक में मेला अधिकारी दीपक रावत मेला आईडी संजय गुंज्याल सहित तमाम मेला अधिकारी भी बैठक में मौजूद रहे. अखाड़ा परिषद कुंभ के कार्य में हो रही देरी से नाराज है.

NH730 पर सड़क हादसे में 2 की मौत


बलिया। बलिया के थाना गजरौला क्षेत्र में आल्टो कार से 3 युवक बरेली नवाबगंज से पीलीभीत के पूरनपुर जा रहे थे. अचानक जंगल मे कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद दो की मौके पर मौत हो गई वहीं एक गम्भीर रुप से घायल हो गया. घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. वहीं दो युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है.

NH 91 पर डीसीएम-ट्रक की भिड़ंत


बुलंदशहर। NH-91 पर ट्रक-डीसीएम की जोरदार भिडंत. ट्रक के चालक व परिचालक की मौत. डीसीएम चालक गाड़ी छोड़ फरार. बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र धरपा फ्लाई ओवर ब्रिज पर हुआ हादसा.

घघरा में पलटी नाव, 4 लापता


संतकबीरनगर। घाघरा नदी में पलटी नाव. नाव में सवार थे कुल 18 लोग. नदी की तेज धार में लापता हुए 04 लोग. 14 लोगों को गोताखोरों ने बचाया. 1 की हालत गंभीर है जिसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. छपरा पूर्वी से नदी उस पार रामपुर बाग फसल काटने जा रहे थे. ग्रामीण धनघटा थाना क्षेत्र का मामला.

बिग बॉस का विरोध


गाजियाबाद। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का विरोध. अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के सैकड़ो कार्यकर्ता बाइक रैली निकालकर अपना विरोध प्रदर्शन करेंगे. बीते दिनों गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को लेटर लिख कर शो को बंद करने की मांग की थी.

पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक शुरु


लखनऊ। आज आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की अहम बैठक है. राबे हसन नदवी की अध्यक्षता में होगी नदवा में बैठक. अयोध्या मुद्दे पर जल्द आने वाले फैसले और उस पर हो रहे डेवलपमेंट पर भी होगी चर्चा. यूनिफार्म सिविल कोड समेत मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण पर भी होगी गहन चर्चा.

कानपुर देहात में बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर


कानपुर देहात। ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी जोरदार टक्कर. हादसे मे पत्नी की मौके पर मौत. पति गंभीर रुप से हुआ घायल. राहगीरों ने आनन फानन में युवक को निजी अस्पताल में कराया भर्ती. छह महीने पहले युवक की हुई थी शादी,सुबह आवश्यक कार्य से निकले घर से पति-पत्नी. थाना मूसानगर के मुगल मार्ग मे हुआ दर्दनाक हादसा.

यूपी को 400 मिलियन अमेरिकी डॉलर देगा विश्वमार्ग


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पांच सौ किलोमीटर लंबे राज्यमार्गों को चौड़ा और सुदृढ़ करने का काम जल्द शुरू होगा. इस काम के लिए विश्व बैंक 400 मिलियन अमेरिकी डालर कर्ज देगा. प्रदेश सरकार अपने संसाधनों से 170 मिलियन अमेरिकी डालर लगाएगी. लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने इसके लिए दिल्ली में करार पर हस्ताक्षर किया.

उत्तर प्रदेश में बाढ़ से 560 करोड़ का नुकसान


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बाढ़ और अतिवृष्टि से 560 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान हुआ. राज्य सरकार ने जिलों से नुकसान की रिपोर्ट आने के बाद केंद्र से आर्थिक सहायता मांगने से जुड़ी कार्यवाही शुरू की. बाढ़ मांगपत्र के अनुमोदन का प्रस्ताव मुख्यमंत्री को भेज दिया गया. प्रदेश में वर्ष-2019 में बाढ़ और अतिवृष्टि से करीब 48 जिलों में नुकसान हुआ है.

दूषित पानी पीने से बीमार बच्चों को देखने पहुंचे मंत्री


बलिया। बलिया में दूषित पानी पीने से बीमार बच्चों और मरीजों को देखने पहुंचे यूपी के मंत्री उपेन्द्र तिवारी. मरीजों में बच्चों की तादात ज्यादा. उल्टी और दस्त की शिकायत. मंत्री ने माना कि पाइप लाइन में लीकेज होने से पानी दूषित हुआ. डॉक्टरों की टीम गांव में लगा दी गई गई है. जिला अस्पताल में शौचालय और बेडशीट देख कर हुए नाराज. जिला अस्पताल प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप. CMO बलिया प्रितम मिश्रा को दिया अस्पताल में साफ सफाई रखने का सख्त आदेश.

सिद्धार्थनगर के BSA निलंबित


सिद्धार्थनगर। बीएसए राम सिंह निलम्बित. डीएम दीपक मीना ने शासन को भेजा था पत्र. 5 अगस्त को बीएसए आफिस में डीएम को निरीक्षण में कई कमी मिली थी. शासन की तरफ से की गई कार्रवाई. शिक्षा निदेशक बेसिक कार्यालय लखनऊ सम्बद्ध किए गए. सीडीओ देंखेंगी बीएसए का अतिरिक्त कार्य.

सहारनपुर में शराब की खेप बरामद


सहारनपुर। में पुलिस व आबकारी टीम को मिली बड़ी कामयाबी. विदेशी शराब की एक बड़ी खेप की जब्त. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक रोका. चैकिंग में ट्रक से 600 पेटी बरमाद हुई अंग्रेजी शराब बरामद हुई. शराब की इतनी बड़ी खेप हरियाणा से लायी जा रही थी. पुलिस ने ट्रक के साथ एक व्यक्ति को भी अपने कब्ज़े में लिया. पकड़ी गयी शराब की क़ीमत लगभग 35 लाख रुपये आंकी जा रही है. थाना सरसावा इलाके के शाहजहांपुर चेकपोस्ट की घटना.

First Published : 12 Oct 2019, 06:30:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×