logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 12 Nov 2019, 06:00 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद की हवा हुई जहरीली


गाजियाबाद। एक बार फिर गाजियाबाद की आबोहवा हुई जहरीली. सेंट्रल पॉल्यूशन कंट्रोल बोर्ड के आंकड़ों के मुताबिक गाजियाबाद का एयर क्वालिटी इंडेक्स 445 पर पहुंच गया है. एक बार फिर डार्क रेड जोन में पहुंचा गाजियाबाद. वसुंधरा का AQI 455 पर पहुंचा.

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

शामली में ई-रिक्शा और पिकअप में भिड़ंत


शामली। ई-रिक्शा और पिकअप की भिड़ंत में रिक्शा चालक की मौत हो गई. वहीं एक महिला समेत 2 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अन्य दो घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मे भर्ती कराया गया. थाना झिंझाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे पर गांव रज्जाक नगर मोड की घटना.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग


उन्नाव। गैस सिलेंडर से ट्रक में लगी आग. आग लगने से ट्रक के अंदर मौजूद क्लीनर जिंदा जल गया. जिससे उसकी मौत हो गई. दो अन्य लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. एचपी गैस प्लांट के बाहर खड़े ट्रक में लगी थी आग. मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड और स्थानीय पुलिस ने आग पर पाया काबू. खाली सिलेंडर लेकर प्लांट पर लोड लेने के लिए खड़ा था ट्रक. उन्नाव सदर कोतवाली के दही चौकी स्थित एचपी गैस प्लांट के पास का मामला.

calenderIcon 09:45 (IST)
shareIcon

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली टकराई


बदायूं। गंगा स्नान करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी. सास,बहू की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई. सदर कोतवाली क्षेत्र के उझानी बाईपास पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी


उन्नाव। कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गंगा में श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी. गंगातटों पर श्राद्धालुओं की भारी भीड़ देर रात से मौजूद है. गंगातटों पर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी. सुरक्षा के लिहाज से स्टीमर व गोताखोरों की टीम भी मुस्तैद. महिलाओं के लिए बनाए गए है कवर्ड चेंजरूम. उन्नाव के गंगाघाट, बक्सर धाम, नानामऊ घाट पर स्नानार्थियों की भारी भीड़.

calenderIcon 08:08 (IST)
shareIcon

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर श्रद्धालुओं में लगाई डुबकी


वाराणसी। कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर वाराणसी में लाखों श्रद्धालुओं ने माँ गँगा की गोद में डुबकी लगाकर पुण्य प्राप्त किया है. देश के तमाम हिस्सों से आये स्नानार्थियों ने रात्रि से ही घाटों पर डेरा डाल रखा था. भगवान् भास्कर के उदय और उनकी प्रथम किरण की आभा के साथ पतित पावनि माँ गँगा में डुबकियाँ लगाने वालो की तादात बढ़ने लगी.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्नान के लिए उमड़ा जनसैलाब


हरिद्वार। कार्तिक पूर्णिमा के स्नान पर हरिद्वार में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब. श्रद्धालु मां गंगा में आस्था की डुबकी लगा रहे हैं. मान्यता है कि आज के दिन मां गंगा में स्नान करने से मनोकामनाएं होती हैं. 

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

मथुरा में बाहरी वाहनों के प्रवेश पर लगी रोक


मथुरा। मथुरा में बाहरी वाहनों का प्रवेश किया गया प्रतिबंधित. बाहरी इलाकों में बनाए गए वाहनों के लिए पार्किंग स्थल. कार्तिक पूर्णिमा के पर्व को लेकर भारी संख्या में यमुना घाटों पर पहुंच रहे हैं श्रद्धालु. प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के किए पुख्ता इंतजाम.

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

कार्तिक पूर्णिमा आज


रायबरेली। कार्तिक पूर्णिमा आज. रायबरेली के गंगा घाटों पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़. भव्य गंगा आरती के बाद शुरू हुआ गंगा स्नान. कड़ी सुरक्षा के बीच गेगासों, डलमऊ घाटों पर श्रद्धालु कर रहे गंगा स्नान.