logo-image

मऊ में सपा नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 12 Jan 2020, 06:41 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 13:35 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में दो लोग घायल


अम्बेडकरनगर । कोहरे के चलते हुआ भीषण एक्ससीडेंट. ट्रेलर-एम्बुलेंस और पिकअप जीप आपस मे टकराई. एम्बुलेंस और पिकअप जीप के परखच्चे उड़े. अलीगंज थानाक्षेत्र के कश्मीरिया चौराहे की घटना. अलग-अलग गाड़ियों में सवार दो लोग घायल.

calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

सपा नेता की गोली मारकर हत्या


मऊ। उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने रविवार सुबह खेत में जा रहे एक पूर्व ग्राम व सपा नेता प्रधान बिजली यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि उन्होंने बताया कि सखवलिया गांव के पूर्व प्रधान 40 वर्षीय बिजली यादव सुबह खेत में जा रहे थे. गुरुकुल स्कूल के पास अज्ञात हमलावारों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

सिर कुचलकर युवक की हत्या


शाहजहांपुर। घर में सो रहे युवक की सिर कुचलकर हत्या. बदमाशों ने घर में अकेले सोते वक्त ईंट पत्थर से सिर कुचलकर वारदात को दिया अंजाम. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया. थाना बंडा के महमूदपुर गांव की घटना.

calenderIcon 09:33 (IST)
shareIcon

शराब माफिया ने की फायरिंग


प्रतापगढ़। बेख़ौफ़ दबंगो ने युवक के घर पर चढ़कर आधी रात में की ताबड़तोड़ फायरिंग। फायरिंग में बाल-बाल बचा युवक।अवैध तमंचे से फायरिंग कर रहे दबंग को ग्रामीणों ने दबोच लिया और दबंगो की जमकर पिटाई की. पिटाई कर दबंग को पुलिस को सौंपा. शराब माफिया समेत कई दबंग हुए फरार. बाघराय थाना के बिहार बाजार की घटना.

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

रतनलाल कटारिया का हापुड़ दौरा आज


हापुड़। केंद्रीय जल शक्ति राज्य मंत्री रतनलाल कटारिया का हापुड़ दौरा आज. CAA को लेकर सभा और रैली निकालेंगे रतनलाल कटारिया. रैली निकालकर लोगों को जागरूक करेंगे कटारिया. भाइजपाइयो ने तैयारी पूरी की.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में बदमाशों ने की लूट, महिला की हत्या की


गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर के बेहटा हाजीपुर मेवाती चौक के पास रात बदमाशों ने लूटपाट के बाद महिला समरीन पत्नी आसिफ की हत्या की घटना को अंजाम दिया. सूत्रों के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में तीन बदमाश दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

पटरियों की मरम्मत के लिए 21 पैसेंजर ट्रेनें रद्द


लखनऊ। उत्तर रेलवे ने पटरियों की मरम्मत के नाम पर शनिवार रात फिर से 21 पैसेंजर व मेमू ट्रेनें 25 जनवरी तक रद कर दी हैं. ये ट्रेनें काफी वक्त से कैंसल चल रही थीं. ट्रेनें रद होने से सैकड़ों दैनिक यात्रियों को परेशानी झेलनी होगी. सबसे ज्यादा दिक्कत प्रतापगढ़, बरेली, सुलतानपुर, शाहजहांपुर, हरदोई, कानपुर व प्रयाग आने-जाने वालों को होगी. अब 25 तक रद की गईं 21 पैसेंजर ट्रेनें.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

रोजगार की मांग को लेकर सपा की सायकिल यात्रा आज


लखनऊ। रोजगार की मांग को लेकर सपा की साईकल यात्रा आज. स्वामी विवेकानंद के जन्मदीन अवसर पर समाजवादी साईकल यात्रा निकालेगी. काकोरी के शहीद स्थल से जेनेश्वर मिश्र पार्क तक सपा की साईकल यात्रा. बढ़ती बेरोजगारी,महंगी शिक्षा को मुद्दा बनाते हुए समाजवादी साईकल यात्रा. भारी संख्या में समाजवादी साईकल यात्रा में शामिल होंगे कार्यकर्ता.

calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

त्रिवेंद्र सिंह रावत कैबिनेट की बैठक कल


देहरादून। त्रिवेंद्र रावत कैबिनेट की महत्वपूर्ण कैबिनेट बैठक कल. शाम 4 बजे सचिवालय में होगी बैठक. नये साल में त्रिवेंद्र सरकार की दूसरी कैबिनेट बैठक. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में होगी बैठक. कैबिनेट में कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर. भूमि सर्किल रेट निर्धारण सहित कई अहम मसलों पर फैसला संभव.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

जेट्रेफा का फल खाने से 9 बच्चे बीमार


प्रतापगढ़। जेट्रेफ़ा का फल खाने से 9 बच्चों की हालत बिगड़ी. अचेत हुए बच्चों को सांगीपुर सीएचसी अस्पताल में कराया गया भर्ती. घर के पास जेट्रेफ़ा के पेड़ से खेल-खेल में बच्चों खा लिया फल. बच्चों के अचेत होने से परिजन परेशान. उदयपुर थाने के सल्हापुर सरैंया गांव की घटना.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत


बागपत। दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत. तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवारों को कुचला. दिल्ली से नौकरी कर लौट रहे थे दोनों दोस्त. घटना के बाद मौके से फ़रार हुआ कार सवार. पुलिस ने दोनों के शवों को भेजा मोर्चरी. थाना बड़ौत  खेकड़ा क्षेत्र के बड़ागांव का मामला.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

कटघर में डकैती की वारदात से मचा हड़कंप


मुरादाबाद। कटघर क्षेत्र में डकैती की वारदात से मचा हड़कम्प. हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी के गोदाम पर बोला धावा. कारोबारी से हजारों की नगदी लूट ले गए बदमाश. मौके पर पहुंची पुलिस भी बनी मूकदर्शक. बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर की फायरिंग. फायरिंग के बाद खुद को बचाते नजर आए पुलिस कर्मी. सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों की करतूत.टी