logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 12 Dec 2019, 06:44 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 12 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में दुकान का ताला तोड़ कर चोरी


गाजियाबाद। दुकान का ताला तोड़कर हुई चोरी का चंद घंटों में खुलासा. मोटर पार्ट की दुकान का ताला तोड़कर की गई थी चोरी. कुल 1 लाख कैश और कंप्यूटर का सामान किया गया था चोरी. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने दुकान में काम करने वाले नौकर को किया गिरफ्तार. चोरी के पैसे एवं सामान किया बरामद. थाना सिहानीगेट क्षेत्र के आर्यनगर इलाके की घटना.

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

देवबंद में CAB का विरोध


सहारनपुर। देवबंद में CAB के विरोध में कल स्टेट हाईवे को जाम कर हंगामा करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने जाम लगाने व हंगामा करने वाले 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. देवबंद थाने में दर्ज किया गया मुकदमा.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

एसी कोच में शॉर्टसर्किट हुआ


चित्रकूट। देर रात लोकमान्य तिलक से राजेंद्र नगर की ओर जा रही सुपरफास्ट ट्रेन नं. 3202 की एसी कोच में शार्टसर्किट की वजह से कोच में धुंआ फैलने से मचा हड़कम्प. विभाग के तकनीकी सहायकों व पुलिस की मदद से आधे घंटे में समस्या पर पाया गया काबू.  जिसके बाद ट्रेन को सुरक्षित रवाना किया गया. मानिकपुर जंक्शन का मामला.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

बारातियों से भरी बस खंदग में घुसी, ड्राइवर की मौत


फतेहपुर : बारातियों से भरी बस लकड़ी लदे ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर खंदक में घुसी. बस के ड्राईवर की मौके पर मौत हो गई. 13 बराती घायल हो गए. 7 की हालत गंभीर है जिन्हें कानपुर रेफर किया गया है. बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के बावनी इमली के पास की देर रात की घटना. बिंदकी से बारातियों लेकर वापस पुखरायां जा रही थी बस.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

ट्रक और इनोवा में भिड़ंत


बहराइच। ट्रक और इनोवा कार में भिड़ंत. 4 की मौत हो गई और आधा दर्जन घायल हो गए. 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. नानपारा इलाके के धनैली की घटना.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

गवाही से पहले रेप पीड़िता को धमकी


बागपत। रेप पीड़िता को गवाही से पहले मिली धमकी. धमकी देने वालों ने कहा कि गवाही दी तो भुगतना होगा उन्नाव कांड से भयंकर अंज़ाम. पीड़िता के मकान पर चस्पा किया धमकी भरा पत्र. पीड़िता ने सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार. दिल्ली की रोहणी कोर्ट में 13 दिसम्बर को होगी गवाही. एक साल पूर्व दिल्ली के मुखर्जी नगर में हुई थी रेप की वारदात. पीड़िता के परिवार ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत. बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

देहरादून में हिमपात का अलर्ट


देहरादून। प्रदेश में भारी से बहुत भारी हिमपात को लेकर मौसम विभाग का रेड अलर्ट जारी किया है. रेड अलर्ट के चलते एसजीआरएफ की टीमें भी अलर्ट मोड पर हैं. प्रदेश के 15 अलग-अलग क्षेत्रों में लगाई गई एसडीआरएफ की टीमें. चमोली उत्तरकाशी रुद्रप्रयाग पिथौरागढ़ और बागेश्वर जिलों के अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में आधुनिक मशीनों के साथ अलर्ट की गई एसडीआरएफ टीमें.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

होटल में शराब परोसने पर मुकदमा


नोएडा। रेस्टोरेंट में अवैध रूप से परोसी जा रही थी शराब. पुलिस ने की कार्रवाई. भारी मात्रा में शराब बरामद. मैनेजर और असिसटेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार. सेक्टर 168 के एक रेस्टोरेंट से 117 लीटर बीयर और शराब की कई बोतलें बरामद हुई है. आधी रात को की थी छापेमारी. बुधवार की दोपहर हुई गिरफ्तारी.