News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Nov 2019, 06:48:03 AM

लखनऊ:

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद शनिवार को जहां एक ओर कुछ दुकानें बिना ग्राहकों के खुली रहीं, वहीं पांच हजार से अधिक भक्तों ने अब 'विवादित स्थल' नहीं रहे अस्थायी राम मंदिर तक यात्रा कर दर्शन किए. अयोध्या शहर में रविवार को भी प्रवेश पर प्रतिबंध रहा. पुलिस पहचान-पत्र और पूरी तलाशी लेने के बाद ही लोगों को शहर में प्रवेश की इजाजत दे रही थी. हनुमान गढ़ी के पास एक टेलर की दुकान के मालिक अनुराग शुक्ला ने कहा कि चूंकि सभी सड़कें ब्लॉक हैं, इसलिए लोग आशंका के कारण बाहर नहीं आ रहे हैं.

मंदिर की खुदाई करने पहुंची पुरातत्व विभाग की टीम


बागपत। मंदिर ख़ुदाई के दौरान मिली सीढ़ी की जांच करने पहुँची पुरातत्व विभाग टीम. ख़ुदाई में मिली सीढ़ी की और मूर्ति की होगी जांच. ग्रामीणों की सूचना पर आगरा से पहुँची दो सदस्यीय टीम. पिछले महीने ख़ुदाई में अवशेष व सीढ़ी मिले थे. बागपत के सिनोली गाँव पहुँचीं पुरातत्व विभाग की टीम.

वाराणसी में पटरी से उतरी मालगाड़ी


वाराणसी। वाराणसी के मुख्य कैंट स्टेशन के यार्ड में घुसते समय डाउन वैक्सीन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। इसके चलते कई ट्रेनों को प्लेटफार्म पर आने के लिए क्लियरेंस नहीं मिला. जिसकी वजह से परेशानी सामने आ रही है. मौके पर रेलवे की अधिकारी वैक्सीन को उठाने का काम करवा रहे हैं.

शाहजहांपुर में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैली

शाहजहांपुरः बंडा थाना इलाके के गहलुईया गांव में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. धान के खेत में युवती का शव बोरे में बंद मिला. हत्या कर खेत में फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.

जौनपुर में ट्रक और बोलेरो गाड़ी के बीच टक्कर, 2 की मौत

जौनपुरः शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव में ट्रक और बोलेरो गाड़ी के बीच टक्कर हो गई. हादसे में 2 लोगों की जान चली गई, जबकि 3 घायल हो गए. 

मथुरा में अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर मारी, एक की मौत

मथुराः भरतपुर-बरेली हाईवे पर गोसना गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जेवर टोल प्लाजा के पास शराब तस्कर गिरफ्तार

नोएडाः जिला आबकारी विभाग ने जेवर टोल प्लाजा के पास एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जांच के दौरान एक ट्रक से शराब की 1150 पेटियां बरामद की.

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 11 Nov 2019, 06:48:03 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×