logo-image

TIK-TOK वीडियो बनाने के खिलाफ आज शिया समुदाय करेगा प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 11 Dec 2019, 06:22 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 11 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 13:08 (IST)
shareIcon

आपातकालीन सेवा शुरु


लखनऊ। आपातकालीन सेवा 112 की रात्रिकालीन सेवा शुरू हो चुकी है. अकेली महिलाओं बेटियों को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक पुलिस गंतव्य तक छोड़ेगी. पहली रात यूपी पुलिस को मिले 6 कॉल्स. 1 महिला ने महोबा जिले से कॉल कर 40 किलोमीटर दूर छोड़ने की बात कही.  महिला कांस्टेबल को 41 ज़िलों में दी जा रही पीआरवी की ट्रैनिंग. सेवा का दुरुपयोग न होने देने की भी तैयारी.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

किसान यूनियन का प्रदर्शन


बागपत। भारतीय किसान यूनियन का चक्का जाम. पराली जलाने पर किसानों पर दर्ज मुक़दमा वापसी व गन्ना मूल्य वृद्धि की माँग को लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. बागपत के दिल्ली -यमुनोत्री हाइवे पर बैठे कार्यकर्ता.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

21 दिसंबर तक किसानों का धरना स्थगित

किसानों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन


एसडीएम को ज्ञापन देकर किसानों ने धरना प्रदर्शन समाप्त किया. 21 तारीख तक का सरकार को दिया अल्टीमेटम. गन्ने के दाम में बढ़ोतरी, धान व बिजली जैसी कठिन समस्याओं का निस्तारण न करने पर सरकार को दी चेतावनी. 21 तारीख के बाद से किसान फिर से करेंगे प्रदर्शन. प्रदर्शन के दौरान जमकर हुई सरकार के खिलाफ नारेबाजी. देवा रोड स्थित किसानों ने किया जोरदार प्रदर्शन.

calenderIcon 10:15 (IST)
shareIcon

TIK-TOK के खिलाफ प्रदर्शन


लखनऊ के इमामबाड़ा में लगातार tik tok वीडियो बना कर वायरल किए जा रहे हैं. ज्यादातर वीडियो इनमें से काफी अश्लील बताए जा रहे हैं. जिसके खिलाफ शिया समुदाय ऑज 2 बजे इमामबाड़ा के बाहर मानव श्रंखला बनाकर बड़ा प्रदर्शन करेगा. शिया समुदाय का कहना है कि इमामबाड़ा इबादतगाह है और इस तरह के कृत्य इमामबाड़ा को अपवित्र कर रहे हैं.

calenderIcon 07:24 (IST)
shareIcon

हाइवा लूटेरों पर ईनाम घोषित


ग्रेटर नोएडा। हाइवा लूटेरो पर किया गया ईनाम घोषित. 25-25 हज़ार रुपये का ईनाम घोषित किया गया. 2 बदमाशों पर ईनाम घोषित किया गया. ईस्टर्न पेरिफेरल पर 21 जुलाई को हाइवा लूट की घटना को दिया था अंजाम. 5 बदमाशों ने अंजाम ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इनमें से 3 गिरफ्तार हो चुके हैं. दोनों फरार लूटेरों पर ईनाम घोषित हो गया है. दनकौर थाना क्षेत्र में हुई थी लूट.

calenderIcon 07:22 (IST)
shareIcon

गन्ना समर्थन मूल्य बढ़ाने को लेकर किसानों का विरोध


लखनऊ । गन्ना समर्थन मूल्य बढ़ाने और बकाए भुकतान के लिए किसानों ने अपना विरोध दर्ज कराया. लखनऊ में आज सुबह किसानों ने पराली जलाकर विरोध जताया. लेकिन किसान विधानसभा के पास नहीं पहुंच पाए. पुलिस ने विधानसभा जाने वाले हर रास्ते को छावनी में तब्दील कर दिया था.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

बस की टक्कर से महिला की मौत


प्रयागराज। तेज रफ्तार बस का कहर. निजी इंस्टिट्यूट की बस ने स्कूटी सवार महिला को मारी जोरदार टक्कर. घायल अवस्था में एसआरएन अस्पताल में कराया गया भर्ती. इलाज के दौरान महिला की हुई मौत. करेली थाना पुलिस ने बस को लिया कब्जे में. अनियंत्रित बस ने दो अन्य लोगों को भी मारी थी टक्कर. धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम मौसम विहार की घटना.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

माध्यमिक शिक्षा निदेशक पर अवमानना का आरोप तय


प्रयागराज। माध्यमिक शिक्षा निदेशक विनय कुमार पांडेय के खिलाफ अवमानना का आरोप तय. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने निर्मित किया अवमानना का आरोप. कोर्ट ने प्रथम दृष्टया कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर अवमानना करने का पाया है दोषी. कोर्ट ने 6 जनवरी तक उनसे मांगा था स्पष्टीकरण. 

calenderIcon 06:41 (IST)
shareIcon

स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने के आरोपी की जमानत मंजूर


प्रयागराज। स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने के आरोपी विक्रम उर्फ दुर्गेश की जमानत अर्जी मंजूर हो गई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत पर रिहा करने का दिया आदेश. जस्टिस अशोक कुमार की एकल पीठ ने दी जमानत. याची पर रेप पीड़िता एलएलएम छात्रा के साथ मिलकर स्वामी चिन्मयानंद को ब्लैकमेल करने का है आरोप. स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी है आरोप, इस मामले में आरोपी 20 सितंबर 2019 से जेल में है बंद.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे 9 गिरफ्तार


आगरा। शाहगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी सफलता. अन्तर्रारजिय गैंग के 9 अभियुक्त गिरफ्तार. दूसरे अभ्यर्थियों के स्थान पर दे रहे थे शारीरिक मानक परीक्षण. फर्जी दस्तावेज और प्रमाण पत्र भी किये थे तैयार. 5-6 लाख में लिया जाता है पास कराने का ठेका. आरक्षी नागरिक पुलिस और आरक्षी पीएसी की परीक्षा में हुए थे शामिल.