logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 1 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 01 Dec 2019, 07:00 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में जिला अदालत ने बलदेव क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के खिलाफ दर्ज पांच मामलों में लगातार अनुपस्थित रहने के चलते गैर जमानती वारंट जारी करने के आदेश दिए हैं. अदालत ने मामले में सुनवाई की अगली तारीख 7 दिसंबर को उन्हें पेश करने के आदेश किए. ये मामले इलाहाबाद हाईकोर्ट में स्थापित की गई सांसद/विधायक आदि जनप्रतिनिधियों से संबंधित विशेष अदालत द्वारा मथुरा की अदालत को भेजे गए थे.

calenderIcon 14:09 (IST)
shareIcon

ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, युवक की मौत

अमेठीः जिले के फुरसतगंज क्षेत्र में रविवार को तेज रफ्तार ट्रक के एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई. सुल्तानपुर-रायबरेली राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने दूसरे ट्रक से आगे निकलने की कोशिश में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

calenderIcon 14:06 (IST)
shareIcon

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में पीआरडी जवान गिरफ्तार

बंदायूः 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रांतीय रक्षा दल (पीआरडी) के एक जवान को गिरफ्तार किया गया है.

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

दलित युवक की हत्या के मामले में चार लोगों को उम्रकैद की सजा

मुजफ्फरनगरः पुरानी दुश्मनी को लेकर 17 वर्षीय एक दलित युवक की हत्या करने के मामले में एक विशेष अदालत ने एक गांव के पूर्व प्रधान समेत चार लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. विशेष अनुसूचित जाति/जनजाति (अत्याचार) अधिनियम अदालत के न्यायाधीश पंकज कुमार अग्रवाल ने चारों आरोपियों पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

calenderIcon 09:08 (IST)
shareIcon

भाजपा ने मंडल अध्यक्ष के 12 जिलों के चुनाव परिणामों की घोषणा की

देहरादूनः भाजपा उत्तराखंड संगठनात्मक चुनाव के मंडल अध्यक्ष के 12 जिलों के चुनाव परिणामों की घोषणा कर दी गई है. नैनीताल जनपद को छोड़कर सभी जनपदों के मंडल अध्यक्षों की घोषणा की गई.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

गाजियाबादः कवि नगर इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर की मुकदमे दर्ज हैं. 

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

PM मोदी से मिले सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. उन्होंने पीएम मोदी को मशहूर साहित्यकार सरोज बाला की लिखी पुस्तक 'रामायण की कहानी, विज्ञान की जुबानी' भेंट की.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

लखनऊ में National Junior Judo Championship का आगाज आज

लखनऊः राजधानी में आज से National Junior Judo Championship की शुरुआत होगी. देशभर के अलग-अलग राज्यों के 600 से अधिक खिलाड़ी इस चैंपियनशिप में शिरकत करेंगे.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.