logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 24 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 24 Feb 2020, 06:25 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:54 (IST)
shareIcon

रवींद्र कुमार ने उन्नाव डीएम का चार्ज संभाला. जिला कोषागार में डीएम ने हस्ताक्षर कर संभाला चार्ज. कलेक्ट्रेट कार्यलय के अधिकारी व कर्मचारियों से की मुलाकात. तीन दिन पहले शिक्षा विभाग की कंपोजिट ग्रांट में अनियमितता पर उन्नाव डीएम देवेंद्र कुमार पांडेय को सीएम ने किया था निलंबित.

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

भारत सरकार डोनल्ड ट्रम्प के स्वागत सत्कार में पलक पांवड़े बिछा रही है, लेकिन कांग्रेस ने ट्रम्प के स्वागत में पानी की तरह बहाए जा रहे पैसे पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस का कहना है कि अमेरिकी सरकार पहले ही कह चुकी है कि ट्रम्प के इस दौरे में कोई रणनीतिक या व्यापारिक समझौता नहीं होगा. ऐसे में सिर्फ गिरती अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने के लिए सरकार ने इस बड़े इवेंट का आयोजन किया है - आराधना मिश्रा, विधानसभा में कॉंग्रेस विधायक दल की नेता


 

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

29 फरवरी को मोदी जाएंगे धर्मनगरी चित्रकूट. पीएम नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे को लेकर प्रशासन की तैयारियां तेज़.
सूत्रों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी 29 फरवरी को दोपहर 1 बजे गोंडा भरतकूप स्थित हेलिपैड पर उतरेंगे.
सरकार की महत्वाकांक्षी योजना बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का करेंगे शिलान्यास व विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित.
डेढ़ घंटे के कार्यक्रम में मोदी हेलिपैड से ही वापस भरेंगे उड़ान. जल्द जारी होगा आधिकारिक कार्यक्रम

calenderIcon 12:58 (IST)
shareIcon

राष्ट्रीय किसान मंच की प्रेस कॉन्फ्रेंस. धान खरीदने में की गई धांधली और संगठित भ्रष्टाचार के संबंध में किसान मंच की प्रेस कॉन्फ्रेंस. आज दोपहर 2 बजे होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

सुन्नी वक्फ बोर्ड में मीटिंग से पहले ही दो फाड़, सदस्यों ने बैठक का किया बहिष्कार. बोर्ड के 2 सदस्यों ने मीटिंग का किया बहिष्कार. बोर्ड के सदस्य सरकारी जमीन लेने का विरोध कर रहे हैं.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

अलीगढ़ में हिंसा और पुलिस की कथित बर्बरता के खिलाफ कांग्रेस के विधायक विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा भी धरने पर बैठी.

calenderIcon 10:19 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार को आगरा हवाईअड्डे पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करेंगे. अधिकारियों ने बताया कि ट्रंप यहां अहमदाबाद से आएंगे. आगरा के जिला अधिकारी (डीएम) प्रभु एन. सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्यपाल खेरिया हवाईअड्डे पर ट्रंप का स्वागत करेंगे. दोनों नेता हालांकि ट्रंप तथा उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताज महल तक नहीं जाएंगे.

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

जनता की समस्याओं को लेकर कांग्रेस विधायक विधानसभा के बाहर धरने पर बैठेंगे.  

calenderIcon 09:58 (IST)
shareIcon

बागपत में गस्त के दौरान गो तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में 2 तस्करों को गोली लग गई. घायल तस्करों सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. तस्करों के कब्जे से 2 गोवंस सहित नशे के इंजेक्शन और तमंचे बरामद कर लिए गए. बताया जा रहा है कि तस्कर लग्जरी गाड़ी में गोवंस भरकर ले जा रहे थे. गाड़ी को कब्जे में ले ली गई है. थाना सिंघावली अहीर और शहर कोतवाली पुलिस के साथ तस्करों से मुठभेड़ हुई.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

देवरिया- राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर. पूर्व कैबिनेट मंत्री और पथरदेवा विधान सभा के पूर्व सपा विधायक शाकिर अली का इलाज के दौरान लखनऊ के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. 

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

सुन्नी वक्फ बोर्ड की अहम बैठक आज यानी सोमवार को होने वाली है. बोर्ड को दी गई 5 एकड़ जमीन के मामले पर चर्चा
होगी. बैठक में तय की जाएगी कि जमीन ली जाय या नहीं. अगर ली जाय, तो उस पर मस्जिद बनाई जाए या मदरसा.
इन मसलों पर बोर्ड के 8 मेंबर फैसला करेंगे. बोर्ड के चैयरमैन ज़ुफर फारूकी ज़मीन लेने के साथ ही मस्जिद, शिक्षण संस्थान और हॉस्पिटल बनाने के पक्ष में हैं. वहीं सूत्र बता रहे हैं कि बोर्ड के संदस्य मस्जिद के रखरखाव के लिए एक ट्रस्ट पर भी मुहर लगा सकते हैं.

calenderIcon 08:07 (IST)
shareIcon

लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने बदले 10 थानों के SHO. 3 को किया लाइन हाजिर. लखनऊ की कानून व्यवस्था पटरी पर लाने के लिए बड़ा बदलाव.