logo-image

UP Live : GRP सिपाही कोरोना पॉजिटिव, पुलिस लाइन कराया गया खाली

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और उत्तराखंड में देखने को मिल रहा है. लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. उत्तर प्रदेश में 7823 लोग अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

Updated on: 02 Jun 2020, 08:00 AM

लखनऊ:

कोरोना वायरस का कहर उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में देखने को मिल रहा है. लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. उत्तर प्रदेश में 7823 लोग अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी समेत 907 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में मरीजों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 999


उत्तराखंड। उत्तराखंड में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर हुआ 999. 243 मरीज अब तक ठीक होकर हुए हॉस्पिटल से डिस्चार्ज. प्रदेश में अभी 746 एक्टिव केस. प्रदेश में अब तक 7 कोरोना पीड़ितों की मौत. देहरादून में 19 कंटेन्मेंट जोन, हरिद्वार में 15 कंटेन्मेंट जोन, यूएस नगर में 3 कंटेन्मेंट जोन , पौड़ी में 2 कंटेन्मेंट जोन, टिहरी में 2 कंटेन्मेंट जोन. प्रदेश में कोरोना मरीज डबलिंग रेट 5.89 दिन.प्रदेश में कोरोना मरीज रिकवरी रेट 24.32 प्रतिशत.

calenderIcon 09:49 (IST)
shareIcon

मथुरा में बढ़े कोरोना के मरीज


मथुरा। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 83. प्रवासी मजदूरों के आने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ी. 2 प्रवासी मजदूर और 2 पुलिसकर्मियों सहित 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप. स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों को तलाशने में जुटा. अब तक 52 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हो चुके हैं. 6 लोगों की हो चुकी है कोरोना की बजह से मौत.

calenderIcon 08:51 (IST)
shareIcon

69 हजार शिक्षक भर्ती की सूची जारी


प्रयागराज। 69 हजार शिक्षक भर्ती से जुड़ी बड़ी खबर. बेसिक शिक्षा परिषद ने जारी की अभ्यर्थियों की जिलावार आवंटन की सूची. सभी 75 जिलों के लिए 67867 अभ्यर्थियों की सूची जारी. 1133 एसटी अभ्यर्थी नहीं मिलने के चलते उनकी सीटें खाली रखी गई हैं. तीन जून से छह जून तक जिलों में होगी अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग. सचिव बेसिक शिक्षा परिषद विजय शंकर मिश्रा ने जारी की आवंटन सूची. बेसिक शिक्षा विभाग में 69000 सहायक अध्यापकों की होनी है भर्ती.

calenderIcon 08:49 (IST)
shareIcon

GRP सिपाही कोरोना पॉजिटिव


लखनऊ। जीआरपी सिपाहियों में कोरोना के बाद पुलिस लाइन खाली कराई गई. जीआरपी पुलिस लाइन के जवानों को सरदार पटेल डेंटल कॉलेज में होम कोरनटाइम किया गया. अब तक जीआरपी के 27 सिपाही में कोरोना संक्रमण मिला है. चारबाग के पास स्थित जीआरपी पुलिस लाइन की बैरक पूरी तरह खाली. सिर्फ आवासीय परिसर में परिवार रह रहे हैं. एहतियात के तौर पर जीआरपी मुख्यालय भी 48 घंटे के लिए बंद कराया गया. मुख्यालय बंद कर सैनिटाइजेशन कराया जाएगा.

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में कोरोना के 12 नए मामले आए


गाजियाबाद । देर रात जारी की गई लिस्ट. ग़ाज़ियाबाद में कोरोना के 12 नए मामले आये सामने. ग़ाज़ियाबाद में नही रुक रही कोरोना मरीजों की संख्या. जिले अब तक कुल कोरोना के 331 मामले सामने आये. ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 233. एक्टिव मरीजों की संख्या 94. ग़ाज़ियाबाद का सिटी एरिया रेड जॉन में है.