logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 30 Mar 2020, 09:34 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

31 मार्च को उत्तराखंड के भीतर आवागमन की छूट निरस्त

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि लॉकडाउन के कारण रास्ते में ही फंस गये लोगों को 31 मार्च को राज्य के भीतर एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए दी गयी छूट अब निरस्त कर दी गयी है.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड में कोरोना पीडित एक और मरीज मिला, प्रदेश का सातवां मामला

उत्तराखंड में रविवार को एक और व्यक्ति में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद प्रदेश में घातक विषाणु से पीडितों की संख्या सात तक पहुंच गयी है.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 11 पहुंची

आगरा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 11 पहुंच गई है. यूके में लौटे छात्र का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आज नोएडा में मजदूरों की समस्या सुनेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 12 बजे के बाद नोएडा पहुंचेंगे. यहां दिल्ली से यूपी और बिहार पलायन  करने वाले मजदूरों की समस्याओं को समझेंगे.

calenderIcon 09:21 (IST)
shareIcon

पांच नए मरीज मिलने से नोएडा में कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हुई

गौतमबुद्ध नगर में दो महिलाओं समेत पांच और लोग कोरोना वायरस से रविवार को संक्रमित पाए गए जिन्हें मिलाकर जिले में इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई.

calenderIcon 09:20 (IST)
shareIcon

मजदूरों और कामगारों को मुफ्त ले जाएंगी रोडवेज बसें

उत्तर प्रदेश सरकार लॉकडाउन के बीच दूर-दूर से पैदल अपने घर जा रहे मजदूरों और कामगारों से राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में सफर का कोई किराया नहीं लेगी.