News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 8 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 08 Nov 2020, 06:12:44 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 8 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

बिकरू गोली कांड में बड़ी कार्रवाई के आसार 


कानपुर के बिकरू गांव में हुए गोली कांड में विशेष जांच टीम (एसआईटी) की रिपोर्ट पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई के आसार दिखाई दे रहे हैं. सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में पुलिस अफसरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. अफसरों द्वारा विकास दुबे की गतिविधियों पर न सिर्फ चुप्पी साधने, बल्कि प्रोत्साहन देने की बात सामने आई है.

आगरा के थाना बरहन क्षेत्र के गांव गढ़ी सहजा में ट्यूबेल पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  

प्रयागराज में मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी गिरफ्तार


प्रयागराज में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने बताया, चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति ने हम पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई के दौरान उस व्यक्ति को गोली लगी. उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. शुरुआती जांच में पता चला कि इसने पहले काफी चेन छीनी हैं. पूछताछ जारी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देवरिया में आर्थिक तंगी से परेशान शिक्षक ने की आत्‍महत्‍या


देवरिया जिले के बरहज रेलवे स्टेशन परिसर में एक स्कूल शिक्षक ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि शिक्षक का शव शनिवार सुबह लोहे की रॉड से लटका हुआ मिला.

झांसी में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाकर जान दी


झांसी जिले के ऐरच थाना क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने जहर खाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

राम मन्दिर का भूमि पूजन होने से अयोध्‍या में दीपोत्‍सव का विशेष महत्‍व


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अयोध्या को पूरे विश्व में पर्यटन प्रमुख स्थल के रूप में स्थापित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे. उन्‍होंने कहा, 'लगभग पांच शताब्दी की लंबी प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में रामलला के भव्य मन्दिर का भूमि पूजन सम्पन्न हो गया है.'

First Published : 08 Nov 2020, 06:12:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो