logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 8 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 08 Nov 2020, 06:12 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 8 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

बिकरू गोली कांड में बड़ी कार्रवाई के आसार 


कानपुर के बिकरू गांव में हुए गोली कांड में विशेष जांच टीम (एसआईटी) की रिपोर्ट पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई के आसार दिखाई दे रहे हैं. सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में पुलिस अफसरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है. अफसरों द्वारा विकास दुबे की गतिविधियों पर न सिर्फ चुप्पी साधने, बल्कि प्रोत्साहन देने की बात सामने आई है.

calenderIcon 11:12 (IST)
shareIcon

आगरा के थाना बरहन क्षेत्र के गांव गढ़ी सहजा में ट्यूबेल पर सो रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी गिरफ्तार


प्रयागराज में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी ने बताया, चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति ने हम पर फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई के दौरान उस व्यक्ति को गोली लगी. उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. शुरुआती जांच में पता चला कि इसने पहले काफी चेन छीनी हैं. पूछताछ जारी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

calenderIcon 06:14 (IST)
shareIcon

देवरिया में आर्थिक तंगी से परेशान शिक्षक ने की आत्‍महत्‍या


देवरिया जिले के बरहज रेलवे स्टेशन परिसर में एक स्कूल शिक्षक ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने कहा कि शिक्षक का शव शनिवार सुबह लोहे की रॉड से लटका हुआ मिला.

calenderIcon 06:14 (IST)
shareIcon

झांसी में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने जहर खाकर जान दी


झांसी जिले के ऐरच थाना क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने जहर खाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 06:13 (IST)
shareIcon

राम मन्दिर का भूमि पूजन होने से अयोध्‍या में दीपोत्‍सव का विशेष महत्‍व


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अयोध्या को पूरे विश्व में पर्यटन प्रमुख स्थल के रूप में स्थापित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे. उन्‍होंने कहा, 'लगभग पांच शताब्दी की लंबी प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में रामलला के भव्य मन्दिर का भूमि पूजन सम्पन्न हो गया है.'