logo-image
Live

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 7 अप्रैल 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 Apr 2021, 09:02 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

इंदौर : बढ़ते कोरोना को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने बुलाई बैठक

इंदौर : बढ़ते कोरोना को लेकर मंत्री तुलसी सिलावट ने बुलाई बैठक


रेसिडेंसी में कुलपतियों और शिक्षाविदों के साथ बैठक प्रारंभ


कोरोना को लेकर चल रहे प्रयासों को लेकर कर रहे है चर्चा

calenderIcon 13:55 (IST)
shareIcon

औरैया जनपद में पुलिस की कार्यवाही पर सपा जिलाध्यक्ष ने लगाए गम्भीर आरोप

औरैया (यूपी) : औरैया जनपद में पुलिस की कार्यवाही पर सपा जिलाध्यक्ष ने लगाए गम्भीर आरोप. भाजपा सरकार के निशाने पर औरैया से जिलाबदर को अन्य जनपद से गिरफ्तार कर जबरन औरैया लाकर मुकद्दमा लिखने का लगाया पुलिस पर आरोप. सपा जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी को कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायालय ले जाया गया. जिला बदर अपराधी व सपा से भाग्यनगर ब्लाक के चतुर्थ से है प्रत्याशी है धर्मेंद्र यादव. आरोपी धर्मेंद्र यादव को जनपद इटावा से sog ने किया गिरफ्तार और जबरन औरैया लाकर लिखा गया मुकद्दमा - सपा जिलाध्यक्ष.

calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

सहारनपुर : मास्क लापरवाही पर कटे सैकड़ो लोगो चालान

सहारनपुर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है और ऐसे में लोग पूरी तरह से लापरवाह बने हुए है ऐसे लोगो पर अब पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है शहर व ग्रामीण इलाकों मे पुलिस द्वारा जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जहां मास्क ना लगाने वाले लोगो के चालान काटे जा रहे है इतना ही नही लोगो के विरुद्ध महामारी एक्ट में कार्रवाई भी की जा रही है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कोरोना संक्रमण का दूसरा दौर शुरू हो गया है और लोग लापरवाही बरत रहे है लोगो को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है मगर लोग फिर भी लापरवाही बरत रहे है जिसके चलते अब पुलिस लापरवाह लोगो पर कार्रवाई कर रही है.

calenderIcon 13:38 (IST)
shareIcon

ग्रेटर नोएडा : गवाह को धमकी देने पर कुख्यात अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा : गवाह को धमकी देने पर कुख्यात अनिल दुजाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज. पुलिस का शिकंजा कसते ही अनिल दुजाना की पत्नी पूजा ने चुनाव लड़ने से किया इनकार. आपराधिक प्रवृत्ति के उम्मीदवारों पर कसा पुलिस का शिकंजा. आपराधिक प्रवृत्ति के कई और उम्मीदवार चुनावी मैदान से हट सकते है पीछे.  जिला पंचायत के वार्ड नंबर 2 से दावेदारी पेश करने वाली अनिल दुजाना की पत्नी के रातों रात उतरे पोस्टर.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

प्रयागराज : शहर के मशहूर फिजीशियन डॉक्टर मिलन मुखर्जी की कोरोना से मौत

प्रयागराज : शहर के मशहूर फिजीशियन डॉक्टर मिलन मुखर्जी की कोरोना से मौत.  लखनऊ के एक निजी हॉस्पिटल में सुबह 8 बजे इलाज के दौरान हुई मौत. संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई गये थे मिलन मुखर्जी.  एसजीपीजीआई में दाखिला न मिलने के चलते रात 2 बजे निजी अस्पताल में कराए गए थे भर्ती. 

calenderIcon 12:41 (IST)
shareIcon

बुलंदशहर : बुलंदशहर के गुलावठी पुलिस ने 2 घंटे में लापता 3 नाबालिग छात्राओं को किया बरामद

बुलंदशहर : बुलंदशहर के गुलावठी पुलिस ने 2 घंटे में लापता 3 नाबालिग छात्राओं को किया बरामद. स्कूल के लिये घर से निकली छात्राएं मौज मस्ती के लिए पहुँची थी बुलंदशहर. मोबाइल काल डिटेल व लोकेशन के आधार पर गुलावठी पुलिस ने बुलंदशहर के MMR माल के पास से तीनों छात्राओं को किया बरामद, परिजनों को सौपा. कल शाम छात्राओं के परिजनों ने अपहरण व अनहोनी की आशंका जताते हुए करायी थी रिपोर्ट दर्ज. गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

आगरा : दो शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार

आगरा : दो शातिर शराब तस्कर गिरफ्तार. करीब 25 पेटी अवैध शराब बरामद. ऑटो से बरामद हुई अवैध शराब. पुलिस ने जब्त किया ऑटो. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज. पंचायत चुनाव में खपाई जानी थी शराब.  ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक अपने दो दिवसीय दौरे के चलते उत्तरकाशी पहुँचे

उत्तरकाशी: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक अपने दो दिवसीय दौरे के चलते उत्तरकाशी पहुँचे.
जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत. अध्यक्ष बनने के बाद उत्तरकाशी जिले का पहला दौरा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का.

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

लखनऊ कोर्ट (MP/MLA) - में मुख्तार अंसारी को 12 अप्रैल को पेश किया जाएगा

लखनऊ कोर्ट (MP/MLA) - में मुख्तार अंसारी को 12 अप्रैल को पेश किया जाएगा, कोर्ट ने मुख्तार को 12 अप्रैल को तलब किया

calenderIcon 11:54 (IST)
shareIcon

यूपी के मैनपुरी में मतदाता सूची में नाम नहीं होने पर युवक चढ़ा टावर पर

मतदाता सूची मे नाम ना होने पर नाराज होकर युवक टावर पर चढ़ गया.  पुलिस व आसपास के लोग टावर पर चढ़े युवक को उतारने की काफी कोशिश कर रहे है. नाराज युवक टावर से नीचे नहीं उतर रहा हैं. थाना करहल क्षेत्र के बुझिया चौकी इलाके में टावर पर चढ़ा है. मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए काफी दिनों से प्रयास कर रहा था. युवक अजय थाना करहल के नगला अखी गांव का रहवे वाला है.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

वाराणसी में कोरोना ने तोड़े सभी पुराने रिकॉर्ड

वाराणसी में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है 696 नये कोरोना मरीज के साथ  पुराने सभी रिकॉर्ड गये है एक्टिव मरीज 23 सौ से अधिक हो  हो गए है इसके बावजूद लोगो की लापरवाही जारी है.

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

लखनऊ मेडिकल कालेज में 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए

यूपी में कोरोना किस कदर बढ़ रहा है कि अब लखनऊ मेडिकल कालेज में 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए हैं. 

calenderIcon 11:26 (IST)
shareIcon

लखनऊ मेडिकल कालेज में 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए

यूपी में कोरोना किस कदर बढ़ रहा है कि अब लखनऊ मेडिकल कालेज में 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित हुए हैं. 

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

मिनी अमरनाथ की यात्रा टिम्बरसैंण महादेव की यात्रा की तैयारी जोरों पर

उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला नीति घाटी में शुरू होगी. स्थानीय प्रशासन मिनी अमरनाथ की यात्रा
टिम्बरसैंण महादेव की यात्रा की तैयारियों पर जुटा है. बुधवार को एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम को भेजा जाएगा. टिम्बरसैंण नीति घाटी में जबरदस्त बर्फबारी हो रही है. बर्फ बारी से चारों तरफ केवल बर्फ ही बर्फ दिखाई दे रही है. प्रशासन की टीम यात्रा से पहले जायजा लेने के लिए नीति घाटी के लिए रवाना हो गई है लेकिन बर्फबारी के बीच टीम टिंबर सेंड महादेव नहीं पहुंच पाई है.