logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 5 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 5 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 05 Nov 2020, 06:26 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 5 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 16:10 (IST)
shareIcon

फतेहपुर जिले में हुसेनगंज थाना पुलिस ने बाबूगंज गांव के नजदीक आज एक युवक का शव खेत से बरामद किया है. उसकी आंख और गले पर चोट के निशान हैं. इस सिलसिले में पुलिस ने मृत युवक के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

calenderIcon 16:10 (IST)
shareIcon

नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के एक गांव में एक बच्ची के साथ उसके पिता ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. 

calenderIcon 16:10 (IST)
shareIcon

हमीरपुर जिले में जरिया थाना क्षेत्र के छिबौली गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

वाराणसी में प्याज के दाम घटने से ग्राहकों को राहत


वाराणसी में प्याज के दाम घटने से ग्राहकों को राहत मिल रही है. एक सब्ज़ी विक्रेता ने बताया, 'प्याज 30 रुपये सस्ता हुआ है अब प्याज का दाम 50 रुपये किलो हो गया है, जिससे अब ग्राहक और विक्रेता दोनों को ही राहत मिली है.'


calenderIcon 10:37 (IST)
shareIcon

कुम्हारों को इस साल दीपावली पर ज्यादा कमाई की उम्मीद है. प्रयागराज के एक कुम्हार ने कहा, 'चीन का विरोध होने से उम्मीद है कि दीपावाली पर दीयों की अच्छी बिक्री होगी. दो महीने से हम 700-800 दीए रोजाना बना रहे हैं.'


calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में खेत से तोप का गोला बरामद हुआ है, जिसे ब्रिटिश कालीन बताया जा रहा है.

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के भदोही के शहर कोतवाली इलाके में कथित रूप से अपने घर से प्रताड़ित करके निकाली गई एक लड़की से अश्लील बातें करने के आरोप में एक दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे निलम्बित कर दिया गया है.

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित नंदबाबा मंदिर परिसर में नमाज अदा करने का आरोपी फैजल खान नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हुए शाहीन बाग धरने में सक्रिय रहा था. पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तारी के बाद फैजल से की गई पूछताछ व बरामद किए गए मोबाइल की जांच से यह खुलासे करने का दावा किया है.