logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 4 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 4 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 04 Mar 2021, 04:01 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 4 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

नोएडा में महंगाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

यूपी में अगले साल इलेक्शन है, ऐसे में सभी सियासी पार्टियां अपनी अपनी जमीन तलाशने में लगी हैं. आम आदमी पार्टी भी नोएडा में अपनी जमीन बनाने में लगी है. इसी के तहत आज नोएडा में आम आदमी पार्टी ने महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और सेक्टर 18 से लेकर सिटी मजिस्ट्रेट ऑफिस तक पैदल मार्च निकाला.

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

संभल में सरकारी कर्मचारियों के जींस, टी-शर्ट पहनने पर प्रतिबंध

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में सरकारी अधिकारियों के इनफॉर्मल कपड़े पहनने पर प्रतिबंध लगाने वाले ड्रेस कोड से विवाद खड़ा हो गया है. जिलाधिकारी संजीव रंजन ने सभी सरकारी कार्यालयों में इनफॉर्मल ड्रेस - जींस और टी-शर्ट पहनने पर प्रतिबंध लगाने का आदेश पास किया है.

calenderIcon 11:19 (IST)
shareIcon

उप्र में घटी बेरोजगारी दर : सीएमआईई

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को राज्य में रोजगार के मामले में एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है. सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकॉनॉमी (सीएमआईई) ने राज्य में बेरोजगारी की दर और उससे जुड़े आंकड़ों पर हाल ही में रिपोर्ट जारी की है, जिसके मुताबिक इस साल फरवरी में बेरोजगारी की दर घटकर 4.1 प्रतिशत पर आ गई है.

calenderIcon 08:01 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 31 आईएएस अफसरों के तबादले

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बड़ी संख्या में आईएएस अफसरों के तबादले किए गए हैं. सरकार ने 31 आईएएस अफसरों की अदलाबदली की है. 

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

लाभार्थियों को सीएम के हाथों आज मिलेगा ऋण

गोरखपुर में लीवर की बड़ौदा यूपी बैंक के तत्वाधान में आज वृहद ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. नौका विहार रामगढ़ पाली स्थित महान दिग्विजय नाथ पार्क में आयोजित शिविर में बैंक द्वारा 28500 किसान एवं व्यवसायियों को 201 करोड़ का ऋण वितरित किया जाएगा. इनमें चयनित लाभार्थियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को प्राप्त करने का अवसर मिलेगा.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

पटरी व्यवसायियों को सीएम योगी देंगे स्थाई सौगात

गोरखपुर शहर के पटरी व्यापारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ से बड़ी सौगात मिलने जा रही है. 435 पटरी व्यवसायियों को शहर के तीन स्थानों पर 2 वर्ग मीटर जगह दी जा रही है. नगर निगम की तरफ से शेड बनवाए गए हैं. मुख्यमंत्री 5 मार्च को इसका लोकार्पण करेंगे.

calenderIcon 07:17 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया है. 

calenderIcon 07:15 (IST)
shareIcon

गाजियाबाद में ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा

गाजियाबाद में ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाले गैंग का खुलासा हुआ है. पुलिस ने 5 शातिरों को गिरफ्तार किया है. 6 किलो चांदी और 2.5 लाख कैश बरामद किया गया है. 

calenderIcon 07:14 (IST)
shareIcon

अतीक अहमद के भाई की संपत्तियां कुर्क करने का आदेश

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की 7 संपत्तियां कुर्क करने का आदेश जिलाधिकारी ने दिया है.