logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 31 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 31 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 31 Oct 2020, 06:25 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा है कि केवल शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है. कुरान का हवाला देते हुए कोर्ट ने कहा कि इस्लाम के बारे में बिना जाने और बिना आस्था विश्वास के धर्म बदलना स्वीकार्य नहीं है.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

फ्रांस के खिलाफ देश के कई शहरों में हुए विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के DGP मुख्यालय ने प्रदेश में अलर्ट जारी किया है. DGP मुख्यालय ने प्रदेश के सभी शहरों में किसी भी प्रदर्शन को देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने के आदेश जारी किए हैं.

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

राम मंदिर की एक समिति ने मंदिर निर्माण पर चर्चा के लिए इंजीनियरों और विशेषज्ञों के साथ एक बैठक की. यह बैठक फैजाबाद के सर्किट हाऊस में हुई, जिसकी अध्यक्षता राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने की. 

calenderIcon 06:28 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के नकुड थाना क्षेत्र में एक घर में नाग-नागिन के जोड़े को देखकर दिल का दौरा पड़ने से एक किसान की मौत हो गई.

calenderIcon 06:27 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिला प्रशासन ने कथित गोहत्या के सिलसिले में गिरफ्तार 11 लोगों पर कठोर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाने की सिफारिश की है.