logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 30 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 30 Sep 2020, 06:20 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:23 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश मंत्रिपरिषद ने रिटेल स्टोर्स के माध्यम से ‘एक जनपद एक उत्पाद (ओडीओपी) ब्रांडिंग योजना’ के प्रस्ताव को मंजूरी दी है,

calenderIcon 06:23 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा महिलाओं के प्रति अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए आरोपियों की तस्वीरें चौक-चौराहों पर लगवाने के निर्देश के बाद समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के यौन उत्पीड़न के आरोपी और सजायाफ्ता नेताओं के पोस्टर लगा दिये.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

निर्वाचन आयोग ने उत्तर प्रदेश की सात विधानसभा सीटों के उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है. इन सीटों के लिए आगामी 3 नवंबर को मतदान होगा.