logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 3 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 03 Nov 2020, 06:20 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:39 (IST)
shareIcon

राजधानी लखनऊ में आज सुबह सैर पर निकले एक प्रॉपर्टी डीलर की कथित रूप से हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि मोहनलालगंज क्षेत्र के पूरनपुर गांव में प्रॉपर्टी डीलर पर जीप चढ़ा दी गई.

calenderIcon 14:38 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में कासगंज-फर्रुखाबाद रेल मार्ग पर एक खाली मालगाड़ी की छह बोगियां सुबह पटरी से उतर गईं. मालगाड़ी खाली थी, इसलिये जान माल का कोई नुकसान नही हुआ है.

calenderIcon 10:11 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए 9 बजे तक 7.87 फीसदी मतदान हुआ है.

calenderIcon 08:47 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के संभल के सरायतरीन के पीला खदाना में देर रात एक घर की छत गिरने से 2 की मौत हुई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

कानपुर की घाटमपुर सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है. वोटिंग सेंटर्स पर लंबी लंबी कतारें लगी हैं.

calenderIcon 07:21 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया है.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

निर्वाचन आयोग ने उत्‍तरप्रदेश विधान परिषद के पांच स्‍नातक और छह शिक्षक निर्वाचन क्षेत्रों के लिए चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिया है. 11 सीटों के लिए एक दिसंबर को मतदान होगा.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा की 7 सीटों पर उप चुनाव के लिए आज मतदान होने जा रहा है. निर्दलीय समेत कुल 88 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत का फैसला मतदाताओं के हाथ में होगा. इस उपचुनाव का परिणाम 10 नवंबर को आएगा.