logo-image

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा खबरें, 3 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 03 Mar 2021, 05:10 PM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड (Uttar Pradesh and Uttarakhand) के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:33 (IST)
shareIcon

नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा गाड़ियों का एक्सपर्ट चोर 'डॉक्टर वाहिद'

नोएडा पुलिस के हत्थे गाड़ियों का एक्सपर्ट चोर 'डॉक्टर वाहिद' चढ़ा है. आरोपी वाहिद कोई डॉक्टर नहीं, पीएचडी होल्डर भी नहीं, लेकिन वो गाड़ियों को चुराने में एक्सपर्ट है. 5-7 मिनट में वाहिद किसी भी गाड़ी का लॉक खोल सकता है. वाहिद के साथ उसके दो और साथी गिरफ्तार हुए हैं, जबकि 2 अभी भी फरार हैं. 

calenderIcon 12:59 (IST)
shareIcon

मुख्तार अंसारी के बेटों को HC से मिली राहत रहेगी बरकरार

ज़मीन गबन के एक मामले में मुख्तार अंसारी के बेटों अब्बास और उमर अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली राहत बरकरार रहेगी. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ दायर यूपी सरकार की याचिका पर सुनवाई से इनकार कर दिया है. पिछले दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी.

calenderIcon 12:56 (IST)
shareIcon

पेशवाई के साथ हरिद्वार महाकुंभ 2021 का शुभारंभ होगा

निरंजनी अखाड़े की पेशवाई के साथ हरिद्वार महाकुंभ 2021 का शुभारंभ हो जाएगा, जिसकी तैयारियां पूरी हो गई हैं. 

calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

जालौन में दबंगों के डर से एक रिटायर्ड हैड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली

यूपी के जालौन में दबंगों के डर से एक रिटायर्ड हैड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पटेलनगर का है. मृतक के परिजनों ने 6 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

हाथरस कांड में मुख्य आरोपी पर 1 लाख का इनाम घोषित

हाथरस में लड़की के पिता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी पर पुलिस ने 1 लाख का इनाम घोषित किया है. इसके अलावा फरार अन्य दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. 

calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

पति ने पत्नी और 3 बेटियों पर हथौड़े से किया हमला

बुलंदशहर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों पर हथौड़े से हमला किया. जिसमें पत्नी और दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई और तीसरी बेटी की हालत नाजुक है. आरोपी सईद अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

मासूम की हत्या कर लाश को घर में गाड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

बुलंदशहर : मासूम की हत्या कर लाश को घर में गाड़ने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के घर से खोदकर 13 वर्षीय नाबालिग की लाश निकाली थी.

calenderIcon 08:04 (IST)
shareIcon

8 मार्च को महिला दिवस पर होगा विशेष टीकाकरण

उत्तर प्रदेश में 8 मार्च को महिला दिवस पर विशेष टीकाकरण होगा. सभी जनपदों में तीन केंद्रों पर सिर्फ महिलाओं को वैक्सीन लगाई जाएगी. टीकाकरण टीम में भी सिर्फ महिलाएं होंगी.

calenderIcon 08:03 (IST)
shareIcon

6 जिलाधिकारी और 4 मंडलायुक्त के तबादले

उत्तर प्रदेश में 6 जिले को जिलाधिकारी और 4 मंडलायुक्त का तबादला किया गया है. शुभ्रांत शुक्ला DM चित्रकूट, आशुतोष निरंजन DM देवरिया, सौम्या अग्रवाल DM बस्ती, JP सिंह DM कानपुर देहात, रविन्द्र कुमार मन्दार DM रामपुर और दीपा रंजन DM बदायूं बने. सुरेंद्र सिंह मंडलायुक्त मेरठ, अंजनेय सिंह मंडलायुक्त मुरादाबाद, आर रमेश मंडलायुक्त बरेली और संजय गोयल मंडलायुक्त प्रयागराज नियुक्त. 

calenderIcon 08:01 (IST)
shareIcon

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे को बदमाशों ने गोली मारी

लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मोहनलालगंज सीट (MP from Mohanlalganj) से सांसद कौशल किशोर के बेटे को सरेराह गोली मार दी गई. इस घटना के बाद घायल आयुष को आननफानन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत स्थिर है. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. हर पहलू की जांच की जा रही है.