logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 3 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 3 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 03 Dec 2020, 06:25 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 दिसंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:45 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आज MSME के लिए वितरित करेंगे लोन


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज MSME के लिए 10 हज़ार 390 करोड़ का लोन वितरित करेंगे.

calenderIcon 09:44 (IST)
shareIcon

हाथरस कांड: सरकार ने कहा- डीएम ने कुछ गलत नहीं किया था


हाथरस कांड में हाईकोर्ट लखनऊ का आदेश वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. जिसमें हाथरस डीएम को न हटाने पर सरकार के तर्कों का जिक्र है. सरकारी वकील ने कहा कि डीएम ने कुछ गलत नहीं किया. सरकार ने डीएम को न हटाने का फैसला लिया है. 

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

यूपी में 36590 चयन हुए अभ्यर्थियों को शनिवार को दिए जाएंगे नियुक्ति पत्र


उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद में 69000 अध्यापकों की भर्ती के दूसरे चरण में 36590 चयन हुए अभ्यर्थियों को 5 दिसंबर को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा. सीएम योगी लखनऊ में कुछ अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देंगे. जिलों में भी नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे. 

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

हरिद्वार में गंगा का 'एस्केप चैनल' का दर्जा समाप्त


उत्तराखंड सरकार ने हरिद्वार में हर की पौड़ी पर गंगा का 'एस्केप चैनल' का दर्जा हटा दिया है.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर यूपी पुलिस एक्शन में


उत्तर प्रदेश के IG कानून व्यवस्था ज्योति नारायण ने कहा कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के संबंध में कार्रवाई के पुलिस महानिदेशक द्वारा निर्देश दिए गए हैं. सभी जनपदों के पुलिस और सोशल मीडिया सेल द्वारा कार्रवाई की जा रही है. नवंबर 2020 में 3 आपत्तिजनक पोस्टों को रिपोर्ट करके हटवाया गया है. 

calenderIcon 06:30 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में पंचायतों के आंशिक परिसीमन का शासनादेश जारी


उत्तर प्रदेश में पंचायतों के आंशिक परिसीमन का शासनादेश जारी किया गया है. प्रस्तावित सूची की तैयारी और प्रकाशन 12-21 दिसंबर, आपत्तियां 22-26 दिसंबर और आपत्तियों का निस्तारण 27 दिसंबर से 2 जनवरी 2021 तक और प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्रों की अंतिम सूची का प्रकाशन 3-6 जनवरी 2021 तक होगा.