logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 29 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 29 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 29 Oct 2020, 06:22 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

पूर्वांचल के विकास के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सबसे बड़ा मंच सजाने जा रही है. राज्य सरकार देश भर के विशेषज्ञों, मंत्रियों, विधायकों और अफसरों को एक मंच पर लाने की तैयारी कर रही है.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक गन्ने के खेत में फिर एक नवजात शिशु मिला. पिछले दो महीने में जिले की ये चौथी घटना है.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

ग्रामीण को पैसे देते हुए कैमरे में कैद होने के बाद घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. कृपा शंकर संखवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है. संखवार को नोटिस जारी किया गया है.

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिहार के दरौंदा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. 

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

बागपत में पुलिस और एसओजी टीम द्वारा शराब तस्करी में वांछित अभियुक्त से हुई मुठभेड़ में 25000 रुपये के इनामी शातिर शराब तस्कर सुशील उर्फ सन्नी कश्यप को गिरफ्तार कर लिया.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

आगरा में एसएसपी ने नीतिबाग चौकी इंचार्ज (थाना ताजगंज) विनोद कुमार को सस्पेंड कर दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में विनोद कुमार गौकशों से पैसा लेते कैद हुए थे. 

calenderIcon 06:29 (IST)
shareIcon

संगम नगरी प्रयागराज के कौंधियारा इलाके में नाबालिक दलित लड़की के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना मंगलवार की शाम की अकोढा बाजार की है, जबकि सब्जी लेने के लिए घर से बाजार गई 16 वर्षीय दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को बेखौफ दबंगों ने तमंचे के बल पर मंगलवार देर शाम अगवा कर लिया. नामजद मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अभी तक पुलिस युवती का कोई सुराग नहीं लग पायी है.