logo-image

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताजा खबरें, 28 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 28 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 28 Oct 2020, 06:41 AM

लखनऊ/देहरादून:

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:00 (IST)
shareIcon

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रेहड़ी-पटरीवालों से प्रधानमंत्री के संवाद पर बिना नाम लिए निशाना साधा और कहा कि पटरीवाले ही भाजपा को सड़क पर लाएंगे.

calenderIcon 11:56 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश राज्य औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीएसआईडीए) के निलंबित चीफ इंजीनियर अरुण मिश्रा को कानपुर पुलिस ने आठ साल पुराने 2.11 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज NEET(नीट) परीक्षा 2020 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली आकांक्षा सिंह का सम्मान करेंगे.

calenderIcon 07:44 (IST)
shareIcon

गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बड़ा झटका लगा है. योगी सरकार ने बाहुबली को आर्थिक चोट पहुंचाते हुए अलग-अलग बैंकों में खोले गए 11 खाते सीज करा दिए हैं.

calenderIcon 07:43 (IST)
shareIcon

उत्तराखंड हाईकोर्ट द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के मामले में कांग्रेस ने बड़ा हमला किया है. सूर्यकांत धस्माना का कहना है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत अगर कुर्सी पर बैठे रहेंगे तो फिर कैसे निष्पक्ष जांच होगी. नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए.